जाना था जिंदगी के सफर पर आ गयी मौत की गाड़ी, दो युवतियों की दर्दनाक मौत ..

इसी बीच यह हादसा हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आरपीएफ़ की टीम ने जीआरपी को इसकी सूचना दी जिसके बाद जीआरपी के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जहां शव के पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया पूरी कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.





- ट्रेन से कटकर धनसोई की दो युवतियों की मौत 
- बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित नदांव हाल्ट पास हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दानापुर डीडीयू-रेलखंड के बक्सर बरुना रेलवे स्टेशन के बीच नदांव हाल्ट के समीप रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के समीप ट्रेन की चपेट में आकर दो युवतियों की मौत हो गई. दोनों घर से निकल कर वाराणसी जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने जा रही थी, इसी बीच यह हादसा हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आरपीएफ़ की टीम ने जीआरपी को इसकी सूचना दी जिसके बाद जीआरपी के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जहां शव के पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया पूरी कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.



दोनों युवतियों की पहचान धनसोई थाना क्षेत्र के उधोपुर के रहने वाले रघुवर साह की पुत्री जूही कुमारी (19 वर्ष) तथा उसी गांव के वीरेंद्र सिंह की पुत्री प्रियांशु कुमारी (20 वर्ष) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि यह दोनों गांव से निकलकर ट्रेन पकड़ने के लिए बक्सर रेलवे स्टेशन पर आ रही थी तभी यह हादसा हो गया. संभवतः वह वाराणसी घूमने जाने वाली थी लेकिन, नियति को कुछ और मंजूर था.










Post a Comment

0 Comments