रेड जोन बन चुके शांतिनगर से रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ हेरोइन तस्कर ..

गिरफ्तार तस्कर शांति नगर का रहने वाला रवि साह बताया जाता है. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि बुधवार की देर शाम सूचना मिली कि शांति नगर में एक युवक हेरोइन लेकर घूम रहा है. साथ ही लोगों के बीच बेच भी रहा है. सूचना मिलते ही एकटीम का गठन किया गया, टीम ने बुधवार की रात शांतिनगर में छापेमारी की. मौके से एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया.





 
- नगर थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- पूर्व में भी इस इलाके से लगातार गिरफ्तार होते रहे हैं तस्कर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाने की पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हेरोइन तस्करी के रेड जोन बन चुके शांति नगर इलाके में लगातार छापेमारी कर कर एक हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 33 पुड़िया हेरोइन भी बरामद की गयी है. फिलहाल पुलिस तस्कर से पूछताछ कर रही है. उसकी निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार तस्कर शांति नगर का रहने वाला रवि साह बताया जाता है. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि बुधवार की देर शाम सूचना मिली कि शांति नगर में एक युवक हेरोइन लेकर घूम रहा है. साथ ही लोगों के बीच बेच भी रहा है. सूचना मिलते ही एकटीम का गठन किया गया, टीम ने बुधवार की रात शांतिनगर में छापेमारी की. मौके से एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया. जब उसकी तलाशी ली गयी तो उसके पास से 33 पुड़िया हीरोइन बरामद हुई. 

बता दें कि शांति नगर हेरोइन और गांजा तस्करों का रेड ज़ोन बन चुका है. इस इलाके से पुलिस ने अब तक लगभग एक दर्जन से अधिक हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन, अभी भी इलाके में हेरोइन का धंधा जोरों पर है.












Post a Comment

0 Comments