जन्मभूमि के लोगों ने साहित्य के शिव को किया नमन ..

लोगों ने उनकी विभिन्न रचनाओं देहाती दुनिया, मतवाला माधुरी, गंगा, जागरण, हिमालय, हिन्दी भाषा और साहित्य तथा शिवपूजन रचनावली पर प्रकाश डाला. मौके पर आचार्य के पौत्र समेत अन्य लोगों ने भी श्रद्धा सुमन अर्पित किए. 

 



2क।QW pop

- आचार्य शिवपूजन सहाय की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन
- साहित्यकार के पौत्र समेत ग्रामीणों ने किया नमन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी प्रखंड के उनवास गांव में साहित्य के पुरोधा आचार्य शिवपूजन सहाय की पुण्यतिथि के मौके पर उनकी  प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया गया. आचार्य को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के पश्चात उनकी रचनाओं पर प्रकाश डाला गया. उपस्थित वक्ताओं ने बताया कि कैसे एक छोटे से गांव से निकल कर आचार्य ने देश मे नाम किया. लेखनी के दम पर सहाय जी का नाम साहित्य व लेखन के क्षेत्र में आदर के साथ लिया जाता है. 




मौके पर मौजूद लोगों ने उनकी विभिन्न रचनाओं देहाती दुनिया, मतवाला माधुरी, गंगा, जागरण, हिमालय, हिन्दी भाषा और साहित्य तथा शिवपूजन रचनावली पर प्रकाश डाला. मौके पर आचार्य के पौत्र समेत अन्य लोगों ने भी श्रद्धा सुमन अर्पित किए. मौके पर उपस्थित अतिथियों ने अपने विचार व्यक्त किए. 

मौके पर शिव पूजन सहाय के पौत्र योगेश कुमार, उनवास पंचायत के मुखिया योगेंद्र राय, उनवास पैक्स अध्यक्ष सोनू सिंह, वार्ड सदस्य सात्ज मुखिया प्रत्याशी कन्हैया मिश्र, शिक्षक संतोष कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे. 









Post a Comment

0 Comments