स्टेशन रोड के निरीक्षण के दौरान अंग्रेज कब्रिस्तान के समीप ठिठके डीएम, अतिक्रमण हटाने का निर्देश ..

हीरो एजेंसी के सामने अंग्रेज कब्रिस्तान के समीप पोखर के पास भी पहुंचे जहां की जमीन की मापी करने तथा कागजात आदि की जांच करने के निर्देश अंचलाधिकारी को दिए. उन्होंने कहा कि हर हाल में जल्द से जल्द अतिक्रमण को हटाया जाए. 





- जिला पदाधिकारी एवं समीर ने निर्माणाधीन स्टेशन रोड का किया निरीक्षण
- सड़क के किनारे बची जगह का किया अवलोकन, कार्य योजना पर किया विचार-विमर्श

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला पदाधिकारी एवं समीर के द्वारा रामरेखा घाट से रेलवे स्टेशन तक बनाई जा रही सड़क का निरीक्षण किया गया. इस दौरान उन्होंने इस पथ के दोनों तरफ बची भूमि पर कार्य योजना के संदर्भ में विचार विमर्श किया. इसके साथ ही उन्होंने अतिक्रमण पर भी सख्त रुख अख्तियार करते हुए उसे हटाए जाने के  निर्देश मातहतों को दिए. निरीक्षण के क्रम में  जिला पदाधिकारी हीरो एजेंसी के सामने अंग्रेज कब्रिस्तान के समीप पोखर के पास भी पहुंचे जहां की जमीन की मापी करने तथा कागजात आदि की जांच करने के निर्देश अंचलाधिकारी को दिए. उन्होंने कहा कि हर हाल में जल्द से जल्द अतिक्रमण को हटाया जाए. निरीक्षण के दौरान उनके साथ उप विकास आयुक्त डॉ. योगेश कुमार सागर, अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय तथा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार, पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता भरत लाल एवं अंचलाधिकारी प्रियंका राय उपस्थित थी.




लोक अभियोजक ने जताई प्रसन्नता:

उधर, जिला पदाधिकारी के द्वारा निरीक्षण किए जाने पर लोक अभियोजक नंद गोपाल प्रसाद ने उन्हें साधुवाद दिया है. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा जिला पदाधिकारी के साथ हुई बैठक में इस बात को उठाया गया था कि, निर्माणाधीन स्टेशन रोड के दोनों तरफ कम से कम इतनी जगह हो कि बुजुर्ग व बच्चे पैदल चलने के लिए उसका इस्तेमाल कर सके लेकिन, कई जगहों पर ऐसा नहीं था. उन्होंने कहा कि अतिक्रमण को हटाया जाना बेहद जरूरी है. पीपी ने यह भी कहा कि रेलवे स्टेशन रोड में नगर भवन के सामने डिवाइडर बनाने में भारी लापरवाही बरती गई है. नगर भवन के सामने एक तरफ जहां अतिक्रमणकारियों के लिए काफी जमीन छोड़ दी गई है वहीं, दूसरी तरफ फुटपाथ बनाने की भी जगह नहीं है. ऐसे में उन्होंने जिला पदाधिकारी से इस पर भी संज्ञान लेने का अनुरोध किया.











Post a Comment

0 Comments