वीडियो: कश्मीर में फंसा है महीनों गायब किशोर, भयभीत हैं परिजन ..

बताया कि उनका पुत्र हर एक-दो दिन में उनके यहां फोन करता है तथा उनका हालचाल लेता है लेकिन, जैसे ही उससे पता और लोकेशन पूछा जाता है वहां मौजूद किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा यह बात छुपा ली जाती है. फोन पर किशोर सिर्फ इतना कहता है कि मुझे आगे बात करने की इजाजत नहीं मिल रही है उधर, पुत्र के गायब होने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
पुलिस को दिए गए आवेदन को दिखाते मो. सत्तार, इनसेट में  किशोर मो. शरीफ







- 27 नवंबर को अपने गांव राजडीहा से गायब हो गया था किशोर
- मामले में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी, पर नहीं निकला नतीजा


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमराँव अनुमंडल अंतर्गत रजडीहा गांव का रहने वाला एक मुस्लिम किशोर के अचानक से घर से लापता हो गया. मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. कुछ दिनों बाद जब उसका पता चला तो यह ज्ञात हुआ कि वह श्रीनगर में है और किसी अनुबंध के तहत वहां 2 साल तक रहेगा. अभी परिजन कुछ कर ही पाते तब तक यह ज्ञात हुआ कि युवक श्रीनगर से भी गायब हो किशोर है तथा अब कहीं ऐसी जगह पर है जहां से उसे अपना लोकेशन बताने तक की भी इजाजत नहीं है. अंत में अनजाने भय से आक्रांत युवक के पिता ने पुलिस को इस बात की सूचना देकर मामले में उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक रजडीहां गांव के रहने वाले मोहम्मद सत्तार अंसारी का पुत्र शरीफ अंसारी पिछले 27 नवंबर की शाम से गायब है. काफी खोजबीन करने के बाद भी जब परिजनों को उसका कोई पता नहीं लगा तो थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. पुलिस अभी शरीफ की तलाश कर ही रही थी इसी बीच दिसंबर के दूसरे सप्ताह में शरीफ ने फोन किया और बताया कि वह फिलहाल श्रीनगर में मोहम्मद फैजल नाम के व्यक्ति के यहां रह रहा है. कुछ दिनों बाद श्रीनगर से उक्त मोहम्मद फैजल ने शरीफ अली के पिता को फोन कर बताया कि उसका पुत्र 2 साल के अनुबंध पर उसके यहां रहेगा. इसके कुछ ही दिनों के बाद 7 जनवरी को मो. फैजल नामक उसी आदमी ने परिजनों को फोन कर बताया कि उनका पुत्र शरीफ यहां से किसी दूसरी जगह भाग गया है. इस बात की जानकारी मिलते ही परिजनों ने एसपी नीरज कुमार सिंह और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह से मामले में त्वरित हस्तक्षेप कर उनके पुत्र का पता लगाने का अनुरोध किया है हालांकि, पुलिस इस बात से हैरान है कि किशोर श्रीनगर तक पहुंचा कैसे?

अब भी फोन करता है गायब किशोर:

लापता किशोर के पिता ने बताया कि उनका पुत्र हर एक-दो दिन में उनके यहां फोन करता है तथा उनका हालचाल लेता है लेकिन, जैसे ही उससे पता और लोकेशन पूछा जाता है वहां मौजूद किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा यह बात छुपा ली जाती है. फोन पर किशोर सिर्फ इतना कहता है कि मुझे आगे बात करने की इजाजत नहीं मिल रही है उधर, पुत्र के गायब होने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पिता को इस बात की आशंका भी है कि उनका बेटा श्रीनगर में किसी गलत गतिविधि में न फंस गया हो.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments