उच्चकों का आतंक, दिनदहाड़े वृद्ध से छीने रुपये ..

घटना दिन में तकरीबन 4:00 बजे उस वक्त हुई जब वह बैंक से पैसे निकाल कर सब्जी खरीदने के लिए सत्यदेव मिल सब्जी मंडी की तरफ पहुंचे. इसी बीच तीन की संख्या में उच्चकों उनके साथ हाथापाई की तथा उनका बैग छीन लिया और पैदल ही दौड़ते हुए भाग निकले.





- बैंक से रुपये निकाल कर घर जा रहे थे सेवानिवृत्त रेलकर्मी
- प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र में के सत्यदेव मिल इलाके में एक सेवानिवृत्त रेलकर्मी से उच्च को के द्वारा 49 हज़ार रुपये की राशि छीन ली गई. बताया जा रहा है कि यह घटना दिन में तकरीबन 4:00 बजे उस वक्त हुई जब वह बैंक से पैसे निकाल कर सब्जी खरीदने के लिए सत्यदेव मिल सब्जी मंडी की तरफ पहुंचे. इसी बीच तीन की संख्या में उच्चकों उनके साथ हाथापाई की तथा उनका बैग छीन लिया और पैदल ही दौड़ते हुए भाग निकले. पीड़ित व्यक्ति के द्वारा चिल्लाने पर स्थानीय लोगों के द्वारा उच्चकों का पीछा किया गया लेकिन, वह भागने में सफल रहे. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मित्रलोक कॉलोनी के रहने वाले सेवानिवृत्त रेलकर्मी महेंद्र नाथ उपाध्याय ने पंजाब नेशनल बैंक से 49 हज़ार रुपयों की राशि की निकासी की थी. जिसके बाद वह घर जाने से पूर्व सब्जी की खरीदारी करने के लिए सत्यदेव मिल की तरफ बढ़े जैसे ही वह आगे की तरफ बढ़े कुछ उच्चकों ने उनके साथ धक्का-मुक्की करना शुरू कर दी. जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक उन्होंने उनके हैंडबैग को छीन लिया और दौड़ते हुए भाग निकले. 

पीड़ित ने जब शोर मचाना शुरू किया तो स्थानीय लोगों ने उच्च को को खदेड़ना भी शुरु किया लेकिन, तब तक वह गलियों के रास्ते भाग निकले थे. मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है वहीं, आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.









Post a Comment

0 Comments