गंगा स्नान को जा रहे वृद्ध को पिकअप ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत ..

उधर इस घटना के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इसी मार्ग एक ट्रक भी सड़क के किनारे उतर गयी हालांकि, सड़क किनारे मिट्टी होने के कारण ट्रक पलटी नहीं.





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा
- हर दिन की भांति गंगा स्नान को जा रहे थे वृद्ध, धुंध के कारण हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर पशु मेला क्षेत्र के समीप एक पिक अप  की टक्कर से गंगा स्नान को जा रहे साइकिल सवार एक वृद्ध बुरी तरह घायल हो गए घायल वृद्ध को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मौसम के बदलते प्रभाव के कारण हुई गहरी धुंध के कारण यह घटना सामने आयी है. उधर इस घटना के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इसी मार्ग एक ट्रक भी सड़क के किनारे उतर गयी हालांकि, सड़क किनारे मिट्टी होने के कारण ट्रक पलटी नहीं.





इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खिलाफत पुर के रहने वाले 65 वर्षीय राम सागर उपाध्याय हर दिन की भांति रविवार को भी गंगा स्नान के लिए साइकिल पर सवार होकर महादेवा घाट की तरफ जा रहे थे. इसी बीच पशु मेला क्षेत्र के समीप सड़क पर धुंध के कारण एक पिक अप के द्वारा उनके साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनकी साइकिल कई टुकड़ों में बंट गई तथा वह भी बुरी तरह घायल हो गए. घटना सुबह तकरीबन 7:00 बजे की है. इस घटना के बाद पिकअप चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है वहीं, फरार चालक की तलाश की जा रही है साथ ही नंबर के आधार पर वाहन मालिक की पहचान की भी कोशिश की जा रही है. उधर इस तरह की घटना के पश्चात मृतक के घर में भी कोहराम मच गया है. परिवारिक सूत्रों ने बताया कि मृतक बेहद धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे.









Post a Comment

0 Comments