निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में लाभान्वित हुए सैकड़ों ग्रामीण ..

बताया कि शिविर के माध्यम से हृदय रोग, स्त्री, प्रसूति, नाक, कान, गला एवं नेत्र रोग सहित अन्य रोगों के जांच व दवाएं मुफ्त में दी गई. शिविर में अनुभवी चिकित्सक डॉ. अभिषेक राय, डॉ. शशि शेखर मिश्रा, डॉ. आर्यन मौर्य, की देखरेख में मरीजों की जांच व दवा दी गई. 






- कैथहर कला की भावी मुखिया प्रत्याशी की पहल पर हुआ आयोजन
- देवराज हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर ने किया सहयोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर प्रखंड के कैथहर कला पंचायत स्थित चौबे के परसियां में समाजसेवी अनिल कुमार श्रीवास्तव तथा उनके  भाई मुकेश कुमार श्रीवास्तव द्वारा अपने गांव के ग्रामीणों के स्वास्थ्य बेहतर हेतु स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन कराया गया. जिसमें सैकड़ों रोगियों की निशुल्क चिकित्सा करने के साथ-साथ उन्हें मुफ्त दवाओं का भी वितरण कराया गया. इसके साथ ही सभी ग्रामीणों को स्वस्थ रहने के उपाय भी बताए गए. यह आयोजन बक्सर के सारीमपुर में स्थित देवराज हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर के सहयोग से लगाया गया था. व्यवस्थापक रविशंकर राय ने बताया कि शिविर के माध्यम से हृदय रोग, स्त्री, प्रसूति, नाक, कान, गला एवं नेत्र रोग सहित अन्य रोगों के जांच व दवाएं मुफ्त में दी गई. शिविर में अनुभवी चिकित्सक डॉ. अभिषेक राय, डॉ. शशि शेखर मिश्रा, डॉ. आर्यन मौर्य, की देखरेख में मरीजों की जांच व दवा दी गई. 




उन्होंने बताया कि ग्रामीण इलाके में इस तरह के शिविर से काफी लोग लाभान्वित हुए इसके लिए भावी मुखिया प्रत्याशी आशा देवी एवं उनके पति अनिल कुमार श्रीवास्तव की प्रेरणा काम आई. उन्होंने कहा कि आगे भी आवश्यकता अनुरूप इस तरह के शिविर का आयोजन किया जाएगा. 



समाजसेवी ने कहा, पंचायत के विकास को हैं संकल्पित:

वहीं समाजसेवी अनिल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पंचायत के विकास का सपना लिए वह बदलाव हेतु सदैव अग्रसर रहते हैं. पंचायत के विकास के लिए विकास के अन्य कार्य में सहयोग करते रहेंगे  उन्होंने कहा कि वह पंचायत में शिक्षा की लौ जलाने के लिए भी कार्य करने जा रहे हैं. जिसमें ग्रामीण बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं की निशुल्क तैयारी कराई जाएगी.



मौके पर रामजी लाल, रमेश कुमार लाल, सुनील कुमार सिन्हा, रोशन कुमार श्रीवास्तव, आशुतोष श्रीवास्तव, दीपू श्रीवास्तव, रितेश कुमार श्रीवास्तव, अंशु, शिवम, विवेक समेत समस्त ग्रामीण जनता उपस्थित रही.










Post a Comment

0 Comments