वीडियो: व्यवहार न्यायालय में मृत मिला कबूतर, अधिवक्ता हुए परेशान ..

न्यायालय में एक कबूतर के मृत पाए जाने के बाद अधिवक्ताओं में बर्ड फ्लू की आशंका से दहशत का माहौल कायम हो गया. बात धीरे-धीरे बाहर तक पहुंची और मौके पर पत्रकार भी पहुंच गए. इस संदर्भ में अधिवक्ताओं का पक्ष जाना गया साथ ही पशुपालन पदाधिकारी से भी बात की गई. 





- अधिवक्ताओं ने जताई बर्ड फ्लू की आशंका
- पशुपालन पदाधिकारी ने कहा, दी जानी चाहिए थी सूचना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बक्सर के व्यवहार न्यायालय में एक कबूतर के मृत पाए जाने के बाद अधिवक्ताओं में बर्ड फ्लू की आशंका से दहशत का माहौल कायम हो गया. बात धीरे-धीरे बाहर तक पहुंची और मौके पर पत्रकार भी पहुंच गए. इस संदर्भ में अधिवक्ताओं का पक्ष जाना गया साथ ही पशुपालन पदाधिकारी से भी बात की गई. पशुपालन पदाधिकारी ने बताया कि इस तरह की सूचना उन्हें दी जानी चाहिए थी तथा उन्होंने यह भी कहा कि कहीं भी यदि इस तरह की घटना सामने आती है तो उन्हें तत्काल सूचित किया जाना चाहिए, जिससे कि वह तुरंत ही कोई कार्रवाई कर सकें.




इस संदर्भ में अधिवक्ता संघ के महासचिव गणेश ठाकुर ने बताया कि सुबह जब अधिवक्ता अपने नियमित कर्तव्य पालन को न्यायालय पहुंचे तो उन्होंने न्यायालय परिसर में एक कबूतर को मृत पाया, जिसे देखकर बर्ड फ्लू की आशंका से अधिवक्ता सहम गए तथा बाद में पत्रकारों को इस बारे में जानकारी दी. बाद में एक कुत्ता मृत कबूतर को लेकर भाग गया. 

इस संदर्भ में पूछे जाने पर जिला पशुपालन पदाधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना नहीं दी गई थी. सूचना मिलती तो वह जरूर मौके पर पहुंचते. साथ ही उन्होंने जिले वासियों से भी कहा कि यदि इस तरह की कोई भी सूचना हो तो उन्हें तत्क्षण बताया जाए, जिससे कि वह तत्काल इस पर कार्रवाई कर सकें. उन्होंने बताया कि बर्ड फ्लू को लेकर जिले में व्यापक तैयारियां की गई है तथा सभी को अलर्ट मोड में रहने की भी हिदायत दी गई है हालांकि, अभी तक बर्ड फ्लू  का कोई मामला सामने नहीं आया है.

वीडियो:










Post a Comment

0 Comments