ईंट-भट्ठे के मालिक को पकड़ने छत्तीसगढ़ से पहुंची पुलिस, मानव तस्करी का है आरोप ..

कथित तौर पर वारंट आदि नहीं होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया. सूत्रों के मुताबिक मामला हाई प्रोफाइल व्यक्ति से जुड़ा होने के कारण स्थानीय पुलिस का कोई विशेष सहयोग भी छत्तीसगढ़ पुलिस को प्राप्त नहीं हो सका और अंततः अभियुक्त को छोड़ना पड़ा.

 





- मुरार थाना क्षेत्र के एक ईंट-भट्ठे के मालिक पर लगा है आरोप 
- मामले को लेकर गर्म है चर्चाओं का बाज़ार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मानव तस्करी के आरोपी को पकड़ने के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम ने जिले के मुरार थाना क्षेत्र एक गांव में छापेमारी थी जहां से एक ईंट-भट्ठे के मालिक को हिरासत में लिया गया तथा थाने ले जाया गया हालांकि, कथित तौर पर वारंट आदि नहीं होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया. सूत्रों के मुताबिक मामला हाई प्रोफाइल व्यक्ति से जुड़ा होने के कारण स्थानीय पुलिस का कोई विशेष सहयोग भी छत्तीसगढ़ पुलिस को प्राप्त नहीं हो सका और अंततः अभियुक्त को छोड़ना पड़ा.




बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के कुछ श्रमिक ईंट-भट्ठे पर काम करते हैं. लॉकडाउन के दौरान वह घर जाना चाह रहे थे लेकिन, ईंट-भट्ठे के मालिक के द्वारा उन्हें छुट्टी नहीं दी गई. इसी बीच श्रमिकों में से एक किसी तरह वहां से निकल गया लेकिन, उसकी पत्नी तथा अन्य वहीं पर ही रह गए. बाद में उसने छत्तीसगढ़ में मानव तस्करी का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करा दी, जिसके बाद छत्तीसगढ़ की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुरार थाना क्षेत्र पहुंच कर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लिया.

घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि छत्तीसगढ़ की पुलिस उनके यहां पहुंची थी लेकिन, उन्हें कारणों का विशेष पता नहीं चल सका क्योंकि, वह डुमराँव में आयोजित क्राइम मीटिंग में गए थे. उधर, इस मामले के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है.











Post a Comment

0 Comments