जागरूकता मार्च के द्वारा दिए सड़क सुरक्षा के संदेश ..

बताया कि सड़क सुरक्षा के नियमों को अपनाकर हम जीवन रक्षा कर सकते हैं. हर व्यक्ति को चाहिए कि वह सड़क सुरक्षा के नियमों को अपनाएं तथा जन जागरूकता लाने के लिए लोगों को भी इनके विषय में बताएं. उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत लगातार वाहन जांच अभियान भी चलाया जाता रहेगा.




- जिला पदाधिकारी व अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में निकाला गया मार्च
- कहा, आदतन सड़क सुरक्षा के नियम तोड़ने वाले लोगों पर की जाएगी कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत एक जागरूकता रैली का आयोजन स्थानीय गोलंबर के समीप किया गया. जागरूकता रैली गोलंबर से निकलकर औद्योगिक थाना क्षेत्र तक गई. इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय, जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार रजक, समाजसेवी अनिल मानसिंहका, यातायात प्रभारी अंगद सिंह, औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार समेत तमाम गणमान्य बुद्धिजीवी व सामाजिक कार्यकर्ता तथा एनसीसी के कैडेट्स मौजूद रहे.






एनसीसी कैडेट्स ने अपने हाथों में जागरूकता की तख्तियां ले रखी थी. जिनके माध्यम से वह लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक कर रहे थे. मौके पर जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक ने बताया कि सड़क सुरक्षा के नियमों को अपनाकर हम जीवन रक्षा कर सकते हैं. हर व्यक्ति को चाहिए कि वह सड़क सुरक्षा के नियमों को अपनाएं तथा जन जागरूकता लाने के लिए लोगों को भी इनके विषय में बताएं. उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत लगातार वाहन जांच अभियान भी चलाया जाता रहेगा, जिसमें बिना ड्राइविंग लाइसेंस अथवा वैध कागजातों के यात्रा करने वाले वालों से जुर्माना वसूला जाएगा. साथ ही आदतन ऐसा करने वाले लोगों के नाम भी सार्वजनिक किए जाएंगे. जागरूकता मार्च के दौरान ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वाले व्यक्तियों को डीटीओ ने फूल देकर गांधीगिरी दिखाई.











Post a Comment

0 Comments