भोजपुर जिले के लुटेरों ने की थी सीएसपी संचालक से लूट ..

दौड़ के लिए निकले युवकों ने सड़क के किनारे कागजातों को बिखरे देखा तो सीएसपी संचालक को फोन पर इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर बक्सर तथा भोजपुर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है हालांकि, लुटेरों का कोई भी सुराग नहीं लगा है उधर, संचालक से लूट मामले में पुलिस ने तीन अज्ञात अपराध कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. 

 






- भोजपुर जिला के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अरैला गांव के पास बिखरे मिले कागजात
- शनिवार को मुरार थाना क्षेत्र के बेलहरी के समीप हुई थी घटना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के मुरार थाना क्षेत्र के सोंवा- बेलहरी मार्ग पर बेलहरी गांव के समीप हुई लूट मामले में अंतर जिला गैंग के शामिल होने के पुख्ता प्रमाण मिले हैं. बैग में मौजूद कागजात रविवार को सुबह भोजपुर जिला के जगदीशपुर अंतर्गत अरैला गांव की सड़क के किनारे से बरामद किए गए हैं. दौड़ के लिए निकले युवकों ने सड़क के किनारे कागजातों को बिखरे देखा तो सीएसपी संचालक को फोन पर इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर बक्सर तथा भोजपुर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है हालांकि, लुटेरों का कोई भी सुराग नहीं लगा है उधर, संचालक से लूट मामले में पुलिस ने तीन अज्ञात अपराध कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि मामले की जांच तेजी से की जा रही है. 




बता दें कि, शनिवार की शाम कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा में बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी चलाने वाले मृत्युंजय प्रसाद नामक व्यक्ति काम समाप्त करने के पश्चात बाइक से मुरार थाना के नचाप गांव की तरफ जा रहे थे. इसी बीच सफेद रंग की अपाचे पर सवार हथियारबंद तीन अपराधियों ने सोंवा-बेलहरी मार्ग पर बेलहरी गांव के समीप उन्हें घेर लिया और कनपटी पर पिस्तौल रखकर उनका बैग छीन कर भाग निकले. बैग में सीएसपी के कागजातों के साथ-साथ 2 लाख रुपये से ज्यादा की राशि तथा लैपटॉप आदि मौजूद थे.










Post a Comment

0 Comments