नगर थाना के समीप युवक को गोली मारने के आरोप में दो गिरफ्तार ..

पकड़े गए आरोपियों में सुशील राम नामक 21 वर्षीय युवक शामिल है जो कि नगर के आईटीआई फील्ड के समीप का रहने वाला है वहीं, एक अन्य किशोर जो कि आईटीआई फील्ड के समीप का ही रहने वाला है उसे भी गिरफ्तार किया गया है. सुशील राम के पास से घटना में प्रयुक्त की गई पुलिस लिखी हुई बाइक भी बरामद की गई है.





- सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस को मिली सफलता
- एसपी नीरज कुमार सिंह ने दी पत्रकारों को जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीते 30 दिसम्बर की शाम पंचमुखी महावीर मंदिर के सामने इनडोर स्टेडियम के समीप हुई मारपीट और युवक को गोली मारने के मामले में नगर थाना की पुलिस ने एक किशोर तथा एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार की रात छापेमारी करते हुए पुलिस को यह सफलता राजपुर में मिली है. गिरफ्तार युवकों से फिलहाल पुलिस की पूछताछ चल रही है.




गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस आरोपितों की पहचान के प्रयासों में लगी थी.इसके लिए घटनास्थल के अलावा मेन रोड पर विभिन्न स्थानों पर लगे सीसी कैमरों की छानबीन के क्रम में पुलिस को एक फुटेज मिल गया था, जिसमें एक बाइक पर दो तथा दूसरी बाइक पर तीन हमलावर भागते दिखाई दिए थे. प्राप्त फुटेज के माध्यम से ही पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गई थी, और आखिरकार पहचान कर लेने के बाद आरोपित युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाने लगी. इसी क्रम में पुलिस को दो आरोपितों के राजपुर के पंजराव गांव में छिपे होने की सूचना मिलते ही मंगलवार की देर रात राजपुर पुलिस के सहयोग से नगर पुलिस द्वारा घेराबंदी करते हुए छापेमारी की गई और घटना के दो आरोपितों को पुलिस ने दबोच लिया. पकड़े गए आरोपियों में सुशील राम नामक 21 वर्षीय युवक शामिल है जो कि नगर के आईटीआई फील्ड के समीप का रहने वाला है वहीं, एक अन्य किशोर जो कि आईटीआई फील्ड के समीप का ही रहने वाला है उसे भी गिरफ्तार किया गया है. सुशील राम के पास से घटना में प्रयुक्त की गई पुलिस लिखी हुई बाइक भी बरामद की गई है.

बताते चलें कि 29 दिसम्बर कुछ मनचलों के द्वारा एहसान नामक एक खेल प्रशिक्षक से बहसबाजी हुई थी दरअसल, यह मनचले लड़कियों पर कुछ कमेंट कर रहे थे जिसका उन्होंने विरोध किया था इसी बात को लेकर एहसान ने अपने मित्र अविनाश तथा अन्य को बुलाया था लेकिन, उनके साथ उन मनचलों ने मारपीट की तथा बाइक सवार पांच युवक अविनाश की बुरी तरह पिटाई करने के बाद उसे गोली मारते हुए भाग निकलने में कामयाब रहे थे. गोली से जख्मी अविनाश की फिलहाल वाराणसी में चिकित्सा जारी रहने की सूचना है.











Post a Comment

0 Comments