हथकड़ी की रस्सी काट कर भाग निकले दो कैदी ..

बिक्रमगंज जेल भेजा जाना था जिसके लिए उन्हें न्यायालय में पेशी के लिए पहुंचाया गया. इसी बीच न्यायालय के द्वार के पास बस चालक द्वारा उन्हें उतार दिया गया. पुलिस सूत्रों की माने तो बस चालक तेल भराने के लिए बस लेकर चला गया लेकिन, गेट पर उतरने के साथ हैं दोनों कैदी आराम से भाग निकले. संभवत: उन्होंने वाहन के अंदर बैठे बैठे ही अपनी रस्सी काट ली थी. 

 





- शराब की खेप के साथ पकड़े गए थे पांडेय पट्टी और बाजार समिति के रहने वाले दो युवक
- न्यायालय में पेशी के दौरान रस्सी काट फरार हुए दोनों अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शराब कि खेप के साथ गिरफ्तार दो कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं. यह घटना उस वक्त हुई जब पुलिस दोनों कैदियों को लेकर न्यायालय में पेशी के लिए पहुंची थी. इसी बीच हथकड़ी का रस्सा काट कर दोनों कैदी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि पकड़े जाने के बाद दोनों को नगर थाना लाया गया था जहां आरोपितों के परिजनों ने  दोनों को कपड़ा आदि पहुंचाया.  माना जा रहा है कि उसी कपड़े में  ब्लेड अथवा कोई धारदार वस्तु भी पहुंचा दी गई, जिससे कि उन्होंने अपनी हथकड़ी की रस्सी काट ली. दोनों कैदी व्यवहार न्यायालय के समक्ष से निकल भागे और चीनी मिल के रास्ते अंधेरे में कहीं गायब हो गए. यह घटना रविवार की शाम को हुई.




दरअसल, शनिवार की देर शाम नया बाजार मठिया मोड़ के समीप से टाटा मैजिक में शराब की खेप लाद कर ला रहे पांडे पट्टी के निवासी उपेंद्र कुमार और बाजार समिति रोड के रहने वाले मणि कुमार को बिक्रमगंज जेल भेजा जाना था जिसके लिए उन्हें न्यायालय में पेशी के लिए पहुंचाया गया. इसी बीच न्यायालय के द्वार के पास बस चालक द्वारा उन्हें उतार दिया गया. पुलिस सूत्रों की माने तो बस चालक तेल भराने के लिए बस लेकर चला गया लेकिन, गेट पर उतरने के साथ हैं दोनों कैदी आराम से भाग निकले. संभवत: उन्होंने वाहन के अंदर बैठे बैठे ही अपनी रस्सी काट ली थी. 

घटना के बाद पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना वरीय पदाधिकारियों को दी, जिसके बाद दोनों की तलाश शुरू हो गई. मामले में एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि दोनों कैदियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments