अज्ञात बदमाशों ने किया कार सवार लोगों पर हमला, तीन घायल ..

कई लोग दलसागर के पास एक कार पर ताबड़तोड़ लाठी डंडे से प्रहार कर रहे थे. जबकि कुछ लोग कार में बैठे लोगों को पीट रहे थे. उन्होंने इस बात की सूचना पड़री मोड़ के समीप खड़ी औद्योगिक थाने की पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर सभी बदमाश भाग निकले.

- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर के पास हुई घटना
- न्यायालय में जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद लौट रहे थे लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव के समीप कार सवार कुछ व्यक्तियों पर हमला किए जाने तथा उनके साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कई लोग दलसागर के पास एक कार पर ताबड़तोड़ लाठी डंडे से प्रहार कर रहे थे. जबकि कुछ लोग कार में बैठे लोगों को पीट रहे थे. उन्होंने इस बात की सूचना पड़री मोड़ के समीप खड़ी औद्योगिक थाने की पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर सभी बदमाश भाग निकले. घटना के बाद घायल सभी तीन व्यक्तियों का औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.




घटना के विषय में जानकारी देते हुए घायलों में शामिल भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के परसौड़ा गांव के रहने वाले मदन मोहन मिश्रा ने बताया कि उनके बड़े भाई धनंजय मिश्रा की शादी मुरार थाना क्षेत्र के ओझाबरांव गांव के ओम प्रकाश दूबे के घर में हुई थी. बीते वर्ष के अक्टूबर माह में भाई के ससुराल वालों के द्वारा मुरार थाने में दहेज उत्पीड़न के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. उस मामले को लेकर उनके विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है, जिसके आलोक में वह मंगलवार को न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए पहुंचे थे जहां उनकी जमानत याचिका को सुरक्षित रख लिया गया. बाद में जब वह वापस लौट रहे थे उसी वक्त दलसागर के पास कुछ लोगों के द्वारा उनकी कार को रोककर उन लोगों के साथ बुरी तरह मारपीट की गयी. जिसमे उनके साथ दो अन्य लोगों को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. बाद में उधर से गुजर रही पुलिस ने किसी तरह उनकी जान बचाई. उन्होंने कहा कि उनके विपक्षी शिवारंजन दूबे, ओम प्रकाश दूबे तथा श्याम रंजन दूबे के द्वारा न्यायालय में ही उन्हें धमकी दी गयी थी. ऐसे में उन्हें यह संदेह है कि यह हमला उन्ही के द्वारा कराया है. इस बाबत औद्योगिक थाने के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामले में आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
















Post a Comment

0 Comments