शांति नगर मोहल्ले में जरूरतमंदों के बीच बांटे गए गर्म कपड़े ..

सामर्थ्यवान मौसम से बचाव के तमाम उपाय अपनाते हैं. गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए मौसम को काटना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में रेडक्रॉस ने वंचितों के सहयोग के लिए अपने कर्तव्य का निर्वहन किया. लोगों ने कहा कि जरूरतमंदों का सहयोग हमेशा की तरह नियमित रूप से किया जाता रहेगा. 




- रेडक्रॉस की बक्सर शाखा के द्वारा किया गया वितरण
- कहा, नियमित रूप से किया जाता रहेगा जरूरतमंदों का सहयोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेडक्रॉस सोसाइटी की बक्सर शाखा के द्वारा शांति नगर मुहल्ले में जरूरतमंदों के बीच गर्म कपड़ों का वितरण किया गया. इस दौरान उपाध्यक्ष डॉ शशांक शेखर के साथ-साथ सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी एवं कोषाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल मौजूद रहे. सभी ने जरूरतमंदों के बीच उन्हीं वस्तुओं एवं कपड़ों का वितरण करते हुए कहा कि रेडक्रॉस सदैव जरूरतमंदों की सेवा के लिए तत्पर रहा है. 

ठंड के इस मौसम में जहां सामर्थ्यवान मौसम से बचाव के तमाम उपाय अपनाते हैं. गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए मौसम को काटना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में रेडक्रॉस ने वंचितों के सहयोग के लिए अपने कर्तव्य का निर्वहन किया. लोगों ने कहा कि जरूरतमंदों का सहयोग हमेशा की तरह नियमित रूप से किया जाता रहेगा. कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अन्य लोगों में प्रधान सहायक अवधेश कुमार, पूनम कुमारी समेत कई लोग मौजूद रहे.












Post a Comment

0 Comments