कोयला तस्करी की कोशिश नाकाम, सात पिकअप जब्त, 1.77 लाख रुपये का जुर्माना ..

उत्तर प्रदेश से कोयला लादकर बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रहे सात पिकअप वाहनों को जब्त किया जिनसे 1 लाख 77 हज़ार रुपये का जुर्माना वसूला गया. बताया जा रहा है कि इनके पास कोयला लाने का कोई वैध चालान नहीं था. वाहनों को जब्त करते हुए इसकी सूचना जिला परिवहन पदाधिकारी को दी गई.


 






- यूपी से आने के क्रम में वीर कुंवर सिंह सेतु पर पकड़े गए वाहन
- बिना वैध चालन के कोयला लेकर आ रहे थे वाहन चालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना की पुलिस ने उत्तर प्रदेश से कोयला लादकर बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रहे सात पिकअप वाहनों को जब्त किया जिनसे 1 लाख 77 हज़ार रुपये का जुर्माना वसूला गया. बताया जा रहा है कि इनके पास कोयला लाने का कोई वैध चालान नहीं था. वाहनों को जब्त करते हुए इसकी सूचना जिला परिवहन पदाधिकारी को दी गई. जिसके बाद सभी वाहनों पर नियमानुसार जुर्माना लगाया गया.



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 7:00 बजे वीर कुंवर सिंह सेतु के रास्ते उत्तर प्रदेश की सीमा से बक्सर की सीमा में प्रवेश करने के दौरान छह पिकअप वाहनों को रोका गया. कोयला लेकर आने के संदर्भ में उचित चालान नहीं होने के कारण इस बात की सूचना परिवहन पदाधिकारी को दी गई. इस संदर्भ में पूछे जाने पर जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार रजक ने बताया कि सभी वाहनों के मालिकों से नियमानुसार 1.77 लाख रुपये जुर्माना वसूला गया है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए वाहनों के माध्यम से गलत तरीके से बिना वैध चालान के कोयला लाकर आसपास के ईंट-भट्ठे पर सप्लाई किए जाने की बात सामने आयी थी.









Post a Comment

0 Comments