दूसरे दिन 201 परीक्षार्थियों ने छोड़ी इंटर की परीक्षा ..

जिले के सभी 28 केंद्रों पर चल रही इंटरमीडिएट परीक्षा के दूसरे दिन मंगलवार को गणित और भूगोल विषय की परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई. कदाचार का कोई भी मामला कहीं से भी सामने नहीं आया. जिला शिक्षा पदाधिकारी दिवेश कुमार चौधरी ने इस संदर्भ में जानकारी देते हुए बताया कि दूसरे दिन की परीक्षा डीएम, एसडीएम समेत विभिन्न पदाधिकारियों ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों का जायजा लिया.





- जिले के 28 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित है इंटर की परीक्षा
- थर्मल स्कैनिंग के बाद ही परीक्षार्थियों को दिया जा रहा है प्रवेश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के सभी 28 केंद्रों पर चल रही इंटरमीडिएट परीक्षा के दूसरे दिन मंगलवार को गणित और भूगोल विषय की परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई. कदाचार का कोई भी मामला कहीं से भी सामने नहीं आया. जिला शिक्षा पदाधिकारी दिवेश कुमार चौधरी ने इस संदर्भ में जानकारी देते हुए बताया कि दूसरे दिन की परीक्षा डीएम, एसडीएम समेत विभिन्न पदाधिकारियों ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों का जायजा लिया. इस दौरान कदाचार का कोई भी मामला सामने नहीं आया. 



इस बाबत सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि परीक्षा की पहली पाली में गणित के 77 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे वहीं, दूसरी पाली में भूगोल के 124 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे. पहली पाली में 6440 परीक्षार्थियों को परीक्षा देनी थी लेकिन, परीक्षा में कुल 6363 परीक्षार्थी उपस्थित हुए. इस दौरान 77 परीक्षार्थी परीक्षा में अनुपस्थित पाए गए वहीं, दूसरी पाली में 7203 परीक्षार्थियों की जगह 7079 परीक्षार्थी उपस्थित हुए. परीक्षा को लेकर सभी केंद्रों पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे वहीं, आसपास की फोटो स्टेट की दुकानों को बंद करा दिया गया था. इसके अतिरिक्त कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सभी परीक्षार्थियों की थर्मल स्कैनिंग के बाद ही उन्हें परीक्षा केंद्र में प्रवेश किया जा रहा था.









Post a Comment

0 Comments