64 वाहन चालकों का हुआ स्वास्थ्य एवं नेत्र परीक्षण, 32 को मिले चश्मे ..

पिछले दिनों जहां बक्सर तथा डुमरांव में शिविर लगाकर कई वाहन चालकों के स्वास्थ्य तथा नेत्र का परीक्षण कर उन्हें चश्मे का वितरण किया गया था वहीं, बुधवार को इटाढ़ी में भी एक शिविर लगाकर 64 वाहन चालकों का स्वास्थ्य परीक्षण एवं नेत्र जांच किया गया, जिसमें 32 चालकों को जरूरत पड़ने पर चश्मा भी दिया गया. 






- सड़क सुरक्षा माह के तहत इटाढ़ी में लगा था शिविर
- जिला परिवहन पदाधिकारी समेत कई कर्मी रहे मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत परिवहन विभाग के द्वारा सड़क सुरक्षा जागरूकता के लिए कई तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ वाहन चालकों के स्वास्थ्य एवं नेत्र का परीक्षण भी किया जा रहा है. पिछले दिनों जहां बक्सर तथा डुमरांव में शिविर लगाकर कई वाहन चालकों के स्वास्थ्य तथा नेत्र का परीक्षण कर उन्हें चश्मे का वितरण किया गया था वहीं, बुधवार को इटाढ़ी में भी एक शिविर लगाकर 64 वाहन चालकों का स्वास्थ्य परीक्षण एवं नेत्र जांच किया गया, जिसमें 32 चालकों को जरूरत पड़ने पर चश्मा भी दिया गया. 




मौके पर जहां विशेषज्ञ नेत्र व स्वास्थ्य चिकित्सक मौजूद थे वहीं, दूसरी तरफ प्रशासनिक अधिकारियों की भी मौजूदगी थी जिसमें, जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार रजक, प्रवर्तन अवर निरीक्षक हरिशंकर के साथ साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, स्थानीय थानाध्यक्ष एवं अन्य परिवहन कर्मी मौजूद थे.

प्रदूषण फैलाने के आरोप में 20 हज़ार रुपये का जुर्माना:

जिला परिवहन पदाधिकारी ने बताया कि स्वास्थ्य शिविर के साथ ही मौके पर वाहन जांच अभियान भी चलाया गया जिसमें, प्रदूषण फैलाने के आरोप में एक हाईवा मालिक से 20 हज़ार 500 रुपये का जुर्माना भी वसूला गया.









Post a Comment

0 Comments