दुर्घटना या हत्या? महिला की मौत के बाद बढ़ी उलझन ..

कहना है कि मृतिका के पति ने जिस तरह से घटनाक्रम का वर्णन किया है यह बात पुलिस को हजम नहीं हो रही उधर, मृतका के पिता कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा निवासी श्री भगवान महतो ने बताया ने इसे एक साजिश के तहत हत्या का मामला बताया है.






- पति व पिता के बयान से अलग-अलग एंगल आ रहे सामने
- पति के द्वारा बताई गई कहानी से असहमत है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरानसराय थाना में एक विवाहिता की मौत के मामले ने पुलिस को उलझन में डाल दिया है. घटना दुर्घटना है अथवा हत्या इसी मामले में पुलिस उलझी हुई है. 

इस बाबत थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि बुधवार की देर शाम किसी ने फोन पर पुलिस को सूचना दी कि कोपवा अमसारी मार्ग में पुल के समीप लूट की आशंका पर भागने के दौरान बाइक से गिरकर उनकी पत्नी की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही जब मौके पुलिस पहुंची तो देखा कि एक महिला का शव पड़ा है तथा उसका पति वहीं पर खड़ा है. 



थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने अपना नाम मुरार थाना क्षेत्र के सुखसेना डेरा निवासी संजय कुमार बताया उसने बताया कि वह अपनी पत्नी संजू देवी (30 वर्ष) के साथ डुमरांव से अपने गांव जा रहा था तभी पुल के पास खड़े कुछ लुटेरों ने उनसे लूटपाट की कोशिश की. इस दौरान भागने के क्रम में महिला गिरकर मौत हो गई. 



पुलिस का कहना है कि मृतिका के पति ने जिस तरह से घटनाक्रम का वर्णन किया है यह बात पुलिस को हजम नहीं हो रही उधर, मृतका के पिता कृष्णा ब्रह्मथाना क्षेत्र के सोंवा निवासी श्री भगवान महतो ने बताया ने इसे एक साजिश के तहत हत्या का मामला बताया है. उन्होंने कहा है वर्ष 2009 में सुखसेना देना के रहने वाले स्व. श्रीराम महतो के पुत्र चंदन कुमार के साथ उन्होंने अपनी पुत्री की शादी की थी. शादी के बाद से ही वह उसे बहुत प्रताड़ित करता था. बेटी ने अपनी जान का भी खतरा बताया था बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.






Post a Comment

0 Comments