बाज़ार समिति रोड में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े छीन लिए हजारों रुपये ..

बाइक सवार पिता-पुत्र ने अपराध कर्मियों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन, इंटरमीडिएट की परीक्षा होने के कारण बाजार समिति रोड में भीड़ की वजह से वह अपराध कर्मियों तक नहीं पहुंच पाए और देखते ही देखते बाइक सवार अपराधी उनकी आंखों से ओझल हो गए.

 




 




- पांडेय पट्टी से निकलकर नगर की तरफ जा रहे थे व्यक्ति
- आसानी से बैग छीन कर भाग निकले झपट्टा मार उचक्के

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति रोड में बाइक सवार युवकों ने दिनदहाड़े 18 हज़ार रुपयों की छिनैती कर ली है. दरअसल, पांडेय पट्टी के रहने वाले शिव शंकर यादव अपने पुत्र अनूप यादव के साथ बाइक पर बैठकर बाजार करने जा रहे थे तभी पल्सर बाइक पर सवार दो युवक पीछे से आए और बाइक पर बैठे शिव शंकर यादव के हाथ से हैंड बैग छीनकर अंबेडकर चौक की तरफ भाग निकले. बताया जा रहा है कि बाइक सवार पिता-पुत्र ने अपराध कर्मियों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन, इंटरमीडिएट की परीक्षा होने के कारण बाजार समिति रोड में भीड़ की वजह से वह अपराध कर्मियों तक नहीं पहुंच पाए और देखते ही देखते बाइक सवार अपराधी उनकी आंखों से ओझल हो गए.



इस संदर्भ में पीड़ित ने बताया कि वह पिछले 2 फरवरी को बैंक से 50 हज़ार रुपये निकालकर घर लाए हुए थे उन्हीं पैसों में से 18 हज़ार रुपये की राशि निकालकर वह अपने बेटे अनूप यादव के साथ बाइक पर बैठकर बाजार में जा रहे थे. उन्हें कुछ खरीदारी करनी थी लेकिन, बीच में ही इस तरह की घटना उनके साथ घटित हो गई. मामले में नगर थाने के पुलिस जांच करने की बात कह रही है. बहरहाल, दिनदहाड़े व्यस्ततम सड़क पर इस तरह की घटना कहीं ना कहीं सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है.










Post a Comment

0 Comments