बबन साह बने करहंसी पैक्स अध्यक्ष, सोंवा से एक बार फिर जीते अरविंद ..

चुनाव परिणाम के मुताबिक डुमरांव के सोंवा से अरविंद कुमार सिंह, नुआंव से लक्ष्मण सिंह के साथ-साथ बक्सर सदर प्रखंड के करहंसी से बबन साह तथा नावानगर के अतिमी से सिया राम सिंह को पैक्स अध्यक्ष के पद पर चुना गया. सभी को प्रमाण पत्र निर्गत किया गया जिसके बाद समर्थकों ने जमकर अबीर गुलाल उड़ाए. इस दौरान जमकर बैंड-बाजे भी बजे.

 








- रिक्त पदों के लिए पैक्सों का निर्वाचन शांतिपूर्ण संपन्न
- सुबह 4:00 बजे तक चलता रहा मतगणना का कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सोमवार को जिले के सभी पैक्सों के रिक्त पदों के लिए निर्वाचन का कार्य शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया. इस दौरान 4 पैक्स अध्यक्ष का चुनाव हुआ वहीं, अन्य जगहों पर सदस्यों का भी चुनाव किया गया. चुनाव परिणाम के मुताबिक डुमरांव के सोंवा से अरविंद कुमार सिंह, नुआंव से लक्ष्मण सिंह के साथ-साथ बक्सर सदर प्रखंड के करहंसी से बबन साह तथा नावानगर के अतिमी से सिया राम सिंह को पैक्स अध्यक्ष के पद पर चुना गया. सभी को प्रमाण पत्र निर्गत किया गया जिसके बाद समर्थकों ने जमकर अबीर गुलाल उड़ाए. इस दौरान जमकर बैंड-बाजे भी बजे.




सोमवार की सुबह 6.30 बजे से सभी छह पैक्सों में शुरु हुई मतदान की प्रक्रिया शाम 4.30 बजे तक लगातार चलती रही. इस दौरान सभी 28 बूथों पर पुरुष मतदाताओं के साथ ही आधी आबादी ने भी बढ़-चढ़ कर मतदान प्रक्रिया में भाग लिया. शाम 4.30 बजे के बाद पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सभी संबंधित प्रखंड मुख्यालयों में मतों की गिनती शुरू करा दी गई. छह में से चार पैक्सों में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव किया जाना था जबकि, जगदीशपुर तथा सोनवर्षा में पैक्स सदस्यों का मतदान के द्वारा चयन किया जाना था. शाम में शुरू हुई मतों की गिनती का काम देर रात तक चलता रहा, वहीं कुछ जगहों पर सुबह चार बजे तक मतों की गिनती का काम चला है. बताया जा रहा है कि सोंवा से पैक्स अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह दोबारा विजयी हुए हैं.










Post a Comment

0 Comments