स्व. कैलाश भूषण तिवारी की स्मृति में हुआ कंबल वितरण ..

कहा कि पिताजी के निधन के बाद उनकी स्मृति में कुछ भी किया जाए वह कम ही होगा. उन्होंने कहा कि पिताजी का लगाव अपने गांव से बहुत ज्यादा रहा है. वह बक्सर स्थित अपने आवास पर बहुत कम, गांव पर ही ज्यादा समय व्यतीत करते थे. हम सभी पिताजी के बताए गए मार्गों पर चलने का हरसंभव प्रयास हमारे द्वारा किया जा रहा है.







- वार्ड पार्षद के ससुर की समृति में आयोजित था कार्यक्रम
- बुधवार को नगर परिषद कर्मियों के बीच में होगा वितरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर परिषद वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद के ससुर के समृति में इटाढी प्रखंड के ओड़ी ग्राम में जरुरतमंदों के बीच कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में सैकड़ों गरीबों के बीच कंबल वितरण किया गया. दरअसल, वार्ड संख्या 10 की वार्ड पार्षद आशा तिवारी के ससुर कैलाश भूषण तिवारी का निधन 31 जनवरी को हो गया था. उनकी स्मृति में आज उनके ससुराल इटाढी प्रखंड के ओड़ी में कंबल वितरण का कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में संचालनकर्ता के तौर पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि जय तिवारी एवं स्व. कैलाश भूषण तिवारी के बड़े पुत्र बबलू तिवारी उपस्थित रहे.



वार्ड पार्षद प्रतिनिधि जय तिवारी ने कहा कि पिताजी के निधन के पश्चात उनकी स्मृति में कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन मंगलवार अपने पैतृक ग्राम ओड़ी में किया गया है, जिसमें 550 लोगों को कंबल वितरण करने का लक्ष्य निर्धारित है. इसके अतितिरिक्त नगर परिषद कर्मियों को बुधवार को कम्बल का वितरण किया जाएगा.

स्व.कैलाश भूषण के बड़े पुत्र बबलू तिवारी ने इस आयोजन के संदर्भ में कहा कि पिताजी के निधन के बाद उनकी स्मृति में कुछ भी किया जाए वह कम ही होगा. उन्होंने कहा कि पिताजी का लगाव अपने गांव से बहुत ज्यादा रहा है. वह बक्सर स्थित अपने आवास पर बहुत कम, गांव पर ही ज्यादा समय व्यतीत करते थे. हम सभी पिताजी के बताए गए मार्गों पर चलने का हरसंभव प्रयास हमारे द्वारा किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि पिताजी का अक्सर ही कहना रहता था कि गरीब, जरूरतमंद, असहाय लोगों को मदद पहुंचाना चाहिए तथा उनका आशीष प्राप्त करना चाहिए. गरीबों के द्वारा दी हुई दुआएं इंसान को अक्सर ही फलीभूत करती है.









Post a Comment

0 Comments