बड़ी ख़बर: खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, पड़ोसी की दीवार तोड़कर पहुंचे अग्निशमन कर्मी ..

लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर गस्ती कर रहे टाइगर मोबाइल के जवान मौके पर पहुंचे लेकिन, तब तक सिलेंडर के बगल में रखें और सिलेंडर में आग लग गयी थी लेकिन, टाइगर मोबाइल के जवानों के द्वारा तुरंत ही मामले की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे अग्निशमन के जवानों ने आग पर काबू पा लिया. 

 







- नगर थाना क्षेत्र के बारी टोला में हुआ हादसा
- टाइगर मोबाइल के जवानों की तत्परता से टला बड़ा हादसा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के बारी टोला में मंगलवार को दिन में तकरीबन 1:00 बजे अगलगी की एक घटना सामने आई, जिसमें खाना बनाते समय सिलेंडर में आग पकड़ लेने से हजारों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई. गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. बाद में लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर गस्ती कर रहे टाइगर मोबाइल के जवान मौके पर पहुंचे लेकिन, तब तक सिलेंडर के बगल में रखें और सिलेंडर में आग लग गयी थी लेकिन, टाइगर मोबाइल के जवानों के द्वारा तुरंत ही मामले की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे अग्निशमन के जवानों ने आग पर काबू पा लिया. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बारी टोला के रहने वाले राजेश कुमार वर्मा के घर में मंगलवार के दिन में तकरीबन 1:00 बजे खाना बनाते समय आग लग गई. आग लगने के बाद घर वाले चीखने-चिल्लाने लगे. उनकी आवाज सुनकर रास्ते से गुजर रहे टाइगर मोबाइल मनीष कुमार, सतीश कुमार, रमेश कुमार, दीपक राणा तुरंत ही मौके पर पहुंच गए. उन्होंने अग्निशमन को इस बात की सूचना दी. साथ ही आग बुझाने का काम भी शुरू कर दिया उधर, सूचना मिलने के बाद तुरंत ही मौके पर पहुंचे. अग्निशमन के जवानों ने आग पर काबू पाया लेकिन, घर में आग लग जाने के कारण प्रवेश करने का कोई मार्ग नहीं था इसलिए पड़ोसी शिव जी वर्मा के घर की दीवार को तोड़कर उन्हें घर में घुसना पड़ा. बताया जा रहा है कि इस घटना में हजारों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई है लेकिन, गनीमत यह है कि इससे किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ. माना जा रहा है कि समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि आग लगी थी जिसको फायर ब्रिगेड के द्वारा बुझा दिया गया.









Post a Comment

0 Comments