जूता-मोजा पहन कर आ सकेंगे मैट्रिक के परीक्षार्थी ..

बुधवार से शुरू हो रही मैट्रिक की परीक्षा में जो कि आगामी 24 तक दो पालियों में आयोजित होगी. उसमें सभी विद्यार्थियों के जूता-मोजा पहन कर आने की अनुमति दी गई है दरअसल, पूर्व में परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्रों पर जूता-मोजा पहन कर आने की अनुमति नहीं थी लेकिन, ठंड के मौसम को देखते हुए इस आदेश को वापस लिया गया है.

 




-  ठंड के मद्देनजर बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के  सचिव ने लिया फैसला
- कल से जिले के 32 केंद्रों पर 32 हज़ार से ज्यादा मैट्रिक के परीक्षार्थी देंगे परीक्षा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के सचिव के द्वारा एक पत्र जारी कर जिला पदाधिकारी सह मुख्य परीक्षा नियंत्रक, पुलिस अधीक्षक तथा जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देशित किया गया है कि बुधवार से शुरू हो रही मैट्रिक की परीक्षा में जो कि आगामी 24 तक दो पालियों में आयोजित होगी. उसमें सभी विद्यार्थियों के जूता-मोजा पहन कर आने की अनुमति दी गई है दरअसल, पूर्व में परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्रों पर जूता-मोजा पहन कर आने की अनुमति नहीं थी लेकिन, ठंड के मौसम को देखते हुए इस आदेश को वापस लिया गया है.


बता दें कि, जिले के 32 परीक्षा केंद्रों पर कल यानि कि बुधवार से वार्षिक माध्यमिक परीक्षा (मैट्रिक परीक्षा) आयोजित हो रही है जिसमें 32 हज़ार से ज्यादा परीक्षार्थी हिस्सा ले रहे हैं. यह परीक्षा दो पालियों में आयोजित की गई है. जिसके लिए सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं वहीं, परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा को लेकर अन्य सभी प्रकार की तैयारियां कर ली गई है.









Post a Comment

0 Comments