विकास दिवस के रूप में मनाया जाएगा सीएम का जन्मदिवस ..

पूर्व परिवहन मंत्री ने कहा कि सूबे के मुखिया ने बिहार वासियों को जो प्रतिष्ठा पूरे देश में दिलाई है वह काबिले तारीफ है. शराबबंदी के ऐतिहासिक फैसले से कई घरों में खुशहाली लौटी है. मेधावी छात्रों के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड समेत हर घर तक नाली, गली तथा जल पहुंचाने का काम उनके नेतृत्व वाली सरकार ने किया है.

 






- जदयू के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने दी जानकारी
- कहा, नितीश कुमार के शासन काल में बढ़ा बिहारियों का सम्मान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्म दिवस के मौके पर आगामी 1 मार्च को दिन में 11 बजे से जदयू के सभी पदाधिकारी, सदस्य, प्रखंड अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष, बूथों के अध्यक्ष एवं प्रकोष्ठ के प्रभारी गाँवों में बैनर आदि लगाकर सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्य से लोगों को अवगत कराएंगे तथा मुख्यमंत्री के जन्मदिवस को विकास दिवस के रूप में मनाएंगे. यह कहना है पूर्व मंत्री तथा जदयू के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार निराला का.




उन्होंने कहा कि विकास दिवस के मौके पर मुख्यालय में भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही जाएगी, साथ ही आम जनता तक विकास की ज्योति कैसे पहुंचे इस पर भी चर्चा होगी. पूर्व परिवहन मंत्री ने कहा कि सूबे के मुखिया ने बिहार वासियों को जो प्रतिष्ठा पूरे देश में दिलाई है वह काबिले तारीफ है. शराबबंदी के ऐतिहासिक फैसले से कई घरों में खुशहाली लौटी है. मेधावी छात्रों के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड समेत हर घर तक नाली, गली तथा जल पहुंचाने का काम उनके नेतृत्व वाली सरकार ने किया है.













Post a Comment

0 Comments