वीडियो: अनाज व्यवसायी से दिनदहाड़े डेढ़ लाख की लूट, धारदार हथियार से किया घायल ..

अपराधकर्मियों ने धारदार हथियार से अखिलेश के सिर पर वार कर दिया जिससे कि वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े. जिसके बाद अपराधकर्मी रुपयों से भरा हुआ उनका बैग तथा सोने की चेन  छीन कर चलते बने. बाद में उन्होंने फोन कर इस घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद किसी तरह उन्हें वहां से ले आया गया. 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढा - जमुआंव पथ पर हुई घटना
- मामले में नामजद व्यक्ति को बनाया आरोपी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के जमुआंव-कुकुढा रोड में करमी एवं अमावस डेरा के बीच हथियारबंद बाइक सवार अपराधकर्मियों ने एक अनाज व्यापारी से मारपीट करते हुए डेढ़ लाख रुपये छीन लिए और भाग निकले. घटना दिन के तकरीबन 11:00 बजे अंजाम दी गई है. इस घटना के बाद युवक किसी तरह इटाढ़ी थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई. बाद में घायल अवस्था में उनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद स्थानीय व्यवसायी आक्रोशित हैं और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं. वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय  के छात्र संघ प्रतिनिधि नीतीश कुमार ने इसकी निंदा की है. 

घटना के संदर्भ में मिली संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जमुआंव के रहने वाले गणेश साह के पुत्र अखिलेश साह इटाढ़ी से कई व्यापारियों के यहां से पैसे वसूल कर अपने गांव जमुआंव जा रहे थे इसी बीच जमुआंव- कुकुढा पथ पर करमी एवं अमावस डेरा के बीच तीन की संख्या में बाइक पर सवार अपराध कर्मियों ने उनकी पिक अप वाहन को जबरदस्ती रोक लिया और व्यवसायी को बाहर खींचते हुए उनके साथ जमकर मारपीट की.



अपराधकर्मियों ने धारदार हथियार से अखिलेश के सिर पर वार कर दिया जिससे कि वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े. जिसके बाद अपराधकर्मी रुपयों से भरा हुआ उनका बैग तथा सोने की चेन  छीन कर चलते बने. बाद में उन्होंने फोन कर इस घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद किसी तरह उन्हें वहां से ले आया गया. इटाढ़ी थाने में फर्द बयान दर्ज कराने के बाद युवक को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि युवक ने लुटेरों में से एक की पहचान कर ली है. ऐसे में पुलिस उस आधार पर अपराधी को दबोचने की कोशिश में लगी हुई है. सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने कहा कि मामले की जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो: 













Post a Comment

0 Comments