रेलवे ट्रैक के किनारे मिला ट्रैक्टर चालक का शव, हत्या या दुर्घटना जांच में जुटी पुलिस ..

युवक उनके घर पर पहुंच गए और उनके पुत्र के साथ कुछ देर बातचीत की जिसके बाद ट्रैक्टर समेत उनका पुत्र प्रकाश युवकों के साथ कहीं चला गया उन लोगों को लगा कि किसी कार्यवश प्रकाश कहीं गया होगा, जल्द ही लौट आएगा लेकिन, पूरी रात उनका पुत्र घर नहीं लौटा. इसी बीच शुक्रवार की सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक के किनारे पड़े होने की जानकारी मिली. 





- बक्सर चौसा रेलखंड के पवनी कमरपुर हाल्ट के समीप मिला शव
- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआरी का रहने वाला है युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर-चौसा रेलखंड के पवनी-कमरपुर हाल्ट के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान स्थानीय पवनी गांव के समीप के महुआरी गांव के निवासी प्रकाश राम, पिता - प्रेमचंद राम उम्र (27 वर्ष) के रूप में हुई है. घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर स्थानीय ग्रामीण तथा मृतक के परिजन इसे हत्या मान रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष  प्रसाद ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहे हैं. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.




घटना के संदर्भ में मृतक के पिता  ने बताया कि उनका पुत्र ट्रैक्टर से मिट्टी आदि ढोने का काम करता है. गुरुवार को शाम तकरीबन 5:00 बजे वह घर लौट कर आया. जिसके बाद शाम तकरीबन 7:00 बजे स्थानीय निवासी राहुल राजभर, जितेंद्र राजभर एवं बारूपुर के रहने वाले ऋषिकेश राजभर नामक युवक उनके घर पर पहुंच गए और उनके पुत्र के साथ कुछ देर बातचीत की जिसके बाद ट्रैक्टर समेत उनका पुत्र प्रकाश युवकों के साथ कहीं चला गया उन लोगों को लगा कि किसी कार्यवश प्रकाश कहीं गया होगा, जल्द ही लौट आएगा लेकिन, पूरी रात उनका पुत्र घर नहीं लौटा. इसी बीच शुक्रवार की सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक के किनारे पड़े होने की जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि उसके गले पर खरोंच के निशान हैं. साथ ही उसके चेहरे पर चोट तथा शरीर के कपड़े फटे हुए हैं. ऐसे में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर उसकी लाश वहां लाकर फेंक दी गई है.

मामले में पूछे जाने पर जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि, ट्रैक के किनारे शव होने की जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वहीं, घटनास्थल का मुआयना करने के लिए वह स्वयं मौके पर जा रहे हैं, जिसके बाद आगे की जानकारी मिल पाएगी.













Post a Comment

0 Comments