वीडियो: बक्सर पहुंचे कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण, सदर विधायक तथा युवा नेता के बीच जमकर बवाल ..

बात बहसबाजी से हाथापाई तक जा पहुंची. बाद में किसी तरह प्रदेश प्रभारी तथा प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के द्वारा बीच-बचाव कर मामले को ठंडा किया गया हालांकि, इस बीच दोनों के बीच जमकर बहसबाजी तथा एक दूसरे को "देख लेने" तथा "होश में रहने" की भी बात हुई. 







- प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास से मिलने पहुंचे थे विधायक तथा युवा नेता
- सर्किट हाउस में ही हुआ जमकर बवाल, बाद में शुरु हुई बैठक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास इन दिनों अजीब मुश्किल में फंसे हुए हैं. वह जहां जा रहे हैं वहां उनकी बैठक बाद में लेकिन हंगामा पहले हो जा रहा है. मंगलवार को जब वह बक्सर पहुंचे तो उनके सामने ही कांग्रेस के सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी तथा युवा नेता पंकज उपाध्याय आपस में भिड़ गए. बात बहसबाजी से हाथापाई तक जा पहुंची. बाद में किसी तरह प्रदेश प्रभारी तथा प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के द्वारा बीच-बचाव कर मामले को ठंडा किया गया हालांकि, इस बीच दोनों के बीच जमकर बहसबाजी तथा एक दूसरे को "देख लेने" तथा "होश में रहने" की भी बात हुई. 


पंकज उपाध्याय का कहना था कि विधायक ने उन्हें बैठक से चले जाने को कहा है जो कि ठीक नहीं है वहीं, विधायक तथा उनके पक्ष के लोगों का कहना था कि पंकज उपाध्याय ने प्रभारी से मिलने के दौरान उनसे बदतमीजी की है बहरहाल, इस मामले को लेकर जब कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने इसे सर्वथा अनुचित बताया और कहा पार्टी की आंतरिक कलह कभी भी सतह पर नहीं आनी चाहिए. अगर कोई आपसी मनमुटाव है तो उसे बातचीत से दूर कर लेना चाहिए. अथवा पार्टी के उचित फोरम पर रखना चाहिए. प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी यही बात कही. बाद में किसी तरह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक प्रारंभ हुई हालांकि, विधायक बैठक में नजर नहीं आए.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments