हीरो एजेंसी से सवा आठ लाख की चोरी ..

जानकारी तब हुई जब एजेंसी संचालक तथा कर्मी गुरुवार की सुबह यहां पहुंचे. अंदर प्रवेश करते ही टूटे दरवाजे, खिड़कियां एवं बिखरे सामान को देखकर उनके होश उड़ गए. जब एजेंसी की तलाशी ली गई तो पाया गया कि तिजोरी में से रुपये तथा एजेंसी में रखे गए मोटर एक्सेसरीज गायब हैं.
चोरी के बाद टूटी खिड़की को दिखाते संचालक






- नया भोजपुर के गीता हीरो एजेंसी में हुई है चोरी
- मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नया भोजपुर के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर स्थित "गीता हीरो" नामक हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी में अज्ञात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इसमें तकरीबन सवा आठ लाख रुपये मूल्य की संपत्ति चोरी कर ली गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद नया भोजपुर ओपी थाना प्रभारी राजीव रंजन सदल बल मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच में जुट गए हैं.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात एजेंसी संचालक मनोज कुमार एजेंसी बंद होने के बाद अपने घर को चले गए थे. इसी बीच रात में कुछ अज्ञात चोर पीछे के रास्ते छत पर चढ़ एजेंसी में प्रवेश कर गए तथा उन्होंने दरवाजे तथा खिड़कियों को तोड़ते हुए 5 लाख 75 हज़ार रुपये नगद एवं ढाई लाख से अधिक रुपये की एक्सेसरीज की चोरी कर ली. घटना की जानकारी तब हुई जब एजेंसी संचालक तथा कर्मी बुधवार की सुबह यहां पहुंचे. अंदर प्रवेश करते ही टूटे दरवाजे, खिड़कियां एवं बिखरे सामान को देखकर उनके होश उड़ गए. जब एजेंसी की तलाशी ली गई तो पाया गया कि तिजोरी में से रुपये तथा एजेंसी में रखे गए मोटर एक्सेसरीज गायब हैं. तुरंत ही घटना की सूचना भोजपुर ओपी थानाध्यक्ष राजीव रंजन को दी गई जिसके बाद वह सदल बल मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज तथा घटनास्थल पर मिले सुरागों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments