बिजली के खंभे ने रोकी नियमों की अवहेलना ..

टक्कर के बाद बिजली का खंभा धराशाई हो गया तुरंत ही मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया इसी बीच करण पदाधिकारी धर्मवीर कुमार भी मौके पर पहुंच गए जिसके बाद ट्रक से जुर्माना आदि वसूले जाने की कार्रवाई की जा रही है.






- 12 चक्के के ट्रक में गलत बालू का परिचालन करते पकड़ा गया ट्रक चालक
- ट्रक हुआ जब्त, जुर्माना लगाए जाने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सड़कों की खराब सेहत को सुधारने की पहल के अंतर्गत 12 चक्का या उससे अधिक के ट्रकों पर बालू गिट्टी आदि के परिचालन पर रोक लगाने के बावजूद ट्रक संचालक प्रशासन की आंखों में धूल झोंक कर इस काम को बदस्तूर जारी रखे हुए हैं. बुधवार की सुबह ऐसे ही एक मामले का उस वक्त खुलासा हुआ जब ज्योति प्रकाश चौक पर एक बालू लदी 12 चक्का ट्रक बिजली के खंभे से टकरा गई टक्कर के बाद बिजली का खंभा धराशाई हो गया तुरंत ही मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया. इसी बीच खनन पदाधिकारी धर्मवीर कुमार भी मौके पर पहुंच गए जिसके बाद ट्रक से जुर्माना आदि वसूले जाने की कार्रवाई की जा रही है.




इस बाबत प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, बुधवार की अहले सुबह एक ट्रक पदाधिकारियों तथा पुलिसकर्मियों को चकमा देकर बाइपास की तरफ से निकल रहा था. इसी बीच ज्योति प्रकाश चौक के समीप उसकी टक्कर बिजली के खंभे में हो गई हालांकि, चालक बार-बार यह कहते सुना गया कि, सुबह अगर टक्कर नहीं हुई होती तो वह आसानी से निकल जाता बहरहाल, सवाल यह है कि आखिर सरकार के आदेश के अनुपालन में कमी किस स्तर पर हो रही है? पुलिस प्रशासन इसमें विफल रहा है अथवा कारोबारी उन्हें चकमा देने में सफल हो जा रहे हैं !










Post a Comment

0 Comments