चार डीएसपी संभालेंगे इटाढ़ी, सिमरी, राजपुर व ब्रह्मपुर की कमान ..

एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर  4 प्रशिक्षु डीएसपी जिले के चार थानों में नए थानेदार बनाए गए हैं. ये फिलहाल प्रशिक्षण लेने के लिए बक्सर आए हैं. बताया जा रहा है कि वह अपराध नियंत्रण को लेकर नई रणनीति बनाएंगे तथा उस पर अमल करते हुए अपराध के ग्राफ को कम करने की कोशिश करेंगे.

 








- एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर अलग-अलग थानों में तैनात किए गए प्रशिक्षु डीएसपी
- अपराध पर नियंत्रण के लिए बनाएंगे नई रणनीति 


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर  4 प्रशिक्षु डीएसपी जिले के चार थानों में नए थानेदार बनाए गए हैं. ये फिलहाल प्रशिक्षण लेने के लिए बक्सर आए हैं. बताया जा रहा है कि वह अपराध नियंत्रण को लेकर नई रणनीति बनाएंगे तथा उस पर अमल करते हुए अपराध के ग्राफ को कम करने की कोशिश करेंगे.




प्रशिक्षुओं में शामिल कमलेश कुमार, शिवानंद सिंह, आशुतोष कुमार और मो . शाहकार खान 56-59 वीं बैच के बिहार पुलिस सेवा के पदाधिकारी हैं. इनमें से शिवनंदन सिंह को इटाढ़ी, कमलेश कुमार को ब्रह्मपुर, आशुतोष सिंह को सिमरी व मो. शाहकार को राजपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया है. यह सभी पदाधिकारी अनुभव प्राप्त करेंगे. 

इस संदर्भ में एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि अपने प्रशिक्षण अवधि में अगले दो महीने तक सभी प्रशिक्षु डीएसपी थानों की कमान संभालेंगे.










Post a Comment

0 Comments