अंतरराष्ट्रीय संस्था ने किया डॉ. दिलशाद को सम्मानित ..

बक्सर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. दिलशाद आलम को समाज सेवा में उनके किए गए उत्कृष्ट कार्यो के मद्देनजर मानवाधिकार सुरक्षा आयोग नामक संगठन के द्वारा दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया. 

 






- दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए कई देशों के प्रतिनिधि
- संस्था का सेंटर जिले में खोलने पर बनी सहमति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. दिलशाद आलम को समाज सेवा में उनके किए गए उत्कृष्ट कार्यो के मद्देनजर मानवाधिकार सुरक्षा आयोग नामक संगठन के द्वारा दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया. डॉ. दिलशाद को यह सम्मान 1987 बैच के आईएएस अधिकारी तथा उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के प्रतिनिधि के रूप में कार्यक्रम में मौजूद बिम्बाधर प्रधान तथा गुयाना के कमिश्नर एम.आर. पौलियश ने संयुक्त रूप से प्रदान किया. 



इस दौरान उन्होंने डॉ. दिलशाद आलम के द्वारा साबित खिदमत फाउंडेशन के बैनर तले किए जा रहे सामाजिक कार्यों को लेकर उनकी काफी सराहना की. साथ ही यह उम्मीद जताई कि वह आगे भी समाज के लिए अपना योगदान देते रहेंगे. कार्यक्रम में विभिन्न देशों  से पहुंचे संस्था के सदस्य भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने विश्व मानव अधिकार सुरक्षा आयोग नामक संगठन की शाखा बक्सर में भी खोलने की अनुमति दी.









Post a Comment

0 Comments