युवक के साथ मारपीट व छिनैती, तीन नामजद ..

सिविल लाइन्स क्लब के पास रहने वाले एक युवक ने उसके साथ नामजद अभियुक्तों के द्वारा मारपीट किए जाने का मामला थाने में दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई जब वह अपनी मां के लिए दवा लेने जा रहे थे. प्राथमिकी दर्ज होने नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयासरत है .

 




- नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइन्स अस्पताल मोड़ के पास हुई घटना
- मामले में स्थानीय थाना क्षेत्र के युवकों को ही बनाया गया है नामजद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिविल लाइन्स क्लब के पास रहने वाले एक युवक ने उसके साथ नामजद अभियुक्तों के द्वारा मारपीट किए जाने का मामला थाने में दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई जब वह अपनी मां के लिए दवा लेने जा रहे थे. प्राथमिकी दर्ज होने नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयासरत है .



अपने आवेदन में पीड़ित राहुल कुमार सिंह, पिता-राजेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया है कि 5 फरवरी की शाम तकरीबन 7:40 पर वह अपनी माता जी के लिए दवा लेने पुराना सदर अस्पताल के समीप स्थित एक दवा दुकान पर जा रहे थे. इसी बीच अस्पताल मोड़ के समीप सोहनी पट्टी के रहने वाले चंदन यादव, जग्गू यादव पिता- स्व.लालजी यादव, सिविल लाइंस के निवासी चंदन यादव पिता- स्व. ललन यादव ने उन्हें घेर लिया तथा लोहे की रॉड एवं डंडा आदि से उनके साथ मारपीट करने लगे इस घटना में उनका सर फट गया जिससे काफी खून भी बहा. 



इसी बीच सोहनी पट्टी के रहने वाले चंदन यादव ने अपनी कमर से पिस्टल निकालकर उनकी सिर पर सटा दिया और गले में पड़ा सोने का चेन छीन लिया बाद में घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. इस अंदर में थानाध्यक्ष ने बताया कि, प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments