रेलवे का केबल काटकर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार ..

उन्होंने दो-तीन बार रेलवे का केबल काटा था. दिसंबर में इन्होंने दो बार तथा जनवरी में एक बार केवल काटकर उसे कबाड़ी में ले जाकर बेचा था. पिछली बार एक कबाड़ी दुकानदार भी इस मामले में गिरफ्तार हुआ था, जिसके बाद पुलिस लगातार केवल चोरों की तलाश में छापेमारी कर रही थी.







- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव से हुई गिरफ्तारी
-  दिसंबर तथा जनवरी में बेचा था रेलवे का केबल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे ट्रैक पर लगाई गई ट्रैफिक लाइटों का केबल  काटने और उसे चुराकर बेचने के दो आरोपियों को आरपीएफ ने धर दबोचा. दोनों कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि उन्होंने दो-तीन बार रेलवे का केबल काटा था. दिसंबर में इन्होंने दो बार तथा जनवरी में एक बार केवल काटकर उसे कबाड़ी में ले जाकर बेचा था. पिछली बार एक कबाड़ी दुकानदार भी इस मामले में गिरफ्तार हुआ था, जिसके बाद पुलिस लगातार केवल चोरों की तलाश में छापेमारी कर रही थी.



इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि दोनों चोर अपने गांव नोनियापुरा में हैं जिसके बाद एक टीम ने छापेमारी की और रंगे हाथ स्थानीय निवासी दारोगा नोनिया (23 वर्ष) तथा चरामन कुमार (20 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही.









Post a Comment

0 Comments