ब्रह्मर्षि विकास मंच की नयी जिला कार्यकारिणी का हुआ गठन ..

स्वामी सहजानंद ब्रह्मर्षि विकास मंच के जिला संगठन का चयन रविवार को डॉ.तपेश्वर राय की अध्यक्षता में सुरेंद्र राय के आवास पर आयोजित बैठक में किया गया. बैठक का संचालन प्रोफ़ेसर परशुराम पांडेय के द्वारा किया गया. इस दौरान संगठन के सदस्यों को अलग - अलग दायित्व भी सौंपे गए.




- बैठक का आयोजन कर लिया गया समाज के विकास का संकल्प
- सदस्यों को सौंपे गए अलग - अलग दायित्व

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्वामी सहजानंद ब्रह्मर्षि विकास मंच के जिला संगठन का चयन रविवार को डॉ.तपेश्वर राय की अध्यक्षता में सुरेंद्र राय के आवास पर आयोजित बैठक में किया गया. बैठक का संचालन प्रोफ़ेसर परशुराम पांडेय के द्वारा किया गया. इस दौरान संगठन के सदस्यों को अलग - अलग दायित्व भी सौंपे गए.



बैठक में उपस्थित सदस्यों के बीच सर्वसम्मति से ललित नारायण शर्मा को अध्यक्ष सुरेंद्र राय को कार्यकारी अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष का दायित्व ललन राय, मुरली राय, जय प्रकाश राय, दिवाकर पाठक, दीप नारायण राय को सौंपा गया. महासचिव के पद के लिए अरविंद सिंह, संरक्षक मंडल में मोहन जी सिंह, चंद्रधर शर्मा, देवेंद्र नाथ राय, सत्येंद्र कुंवर, रामनाथ ठाकुर, रमेश शर्मा  एवं प्रो. परशुराम पांडेय को चुना गया. सभी सदस्यों को ब्रह्मर्षि समाज के विकास के लिए लगातार कार्य करते रहने का संकल्प दिलाया गया.













Post a Comment

0 Comments