पॉवर प्लांट के श्रमिक की कुचल कर मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम ..

मुफस्सिल थाना क्षेत्र अखौरीपुर गोला के समीप बने लार्सन एंड टूब्रो के लेबर कॉलोनी में ट्रैक्टर से कुचलकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक युवक गाजीपुर का रहने वाला था जो कि थर्मल पावर प्लांट की कार्यकारी एजेंसी लार्सन एंड टूब्रो में बतौर हेल्पर काम करता था.





- एल.एंड. टी. के लेबर कॉलोनी में हुआ हादसा
- कचरा उठाव की ट्रैक्टर की चपेट में आकर हुई मौत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  मुफस्सिल थाना क्षेत्र अखौरीपुर गोला के समीप बने लार्सन एंड टूब्रो के लेबर कॉलोनी में ट्रैक्टर से कुचलकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक युवक गाजीपुर का रहने वाला था जो कि थर्मल पावर प्लांट की कार्यकारी एजेंसी लार्सन एंड टूब्रो में बतौर हेल्पर काम करता था. वह अखौरीपुर गोला के पास दुर्गा राइस मिल परिसर में बनाए गए लेबर कॉलोनी में रहता था. रविवार की सुबह तकरीबन 9:30 बजे कचरा उठाने के लिए पहुंचे ट्रैक्टर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. वहीं कॉलोनी इंचार्ज अनिल कुमार भी गायब है. आक्रोशित श्रमिकों ने अखौरीपुर गोला के समीप चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग जाम कर दिया है वहीं,  घटना की जानकारी मिले स्थानीय थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह तथा अंचलाधिकारी नवल कान्त मौके पर पहुंच गए हैं तथा श्रमिकों को समझाने बुझाने बकह काम शुरु ही गया है.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अखौरीपुर गोला के समीप एल.एंड.टी. के श्रमिकों के रहने के लिए लेबर कॉलोनी बनाई गई है, जहां पॉवर प्लांट में रेडिक्स कंपनी के पेटी कांट्रेक्टर जोगेंद्र प्रजापति के माध्यम से हेल्पर का काम करने वाले गाजीपुर जिले के नंदगंज के रहने वाले राजकुमार (30 वर्ष), पिता - गुलाब राम रहते थे. रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण वह दाढ़ी आदि बनवा कर कॉलोनी में लौट रहे थे। इसी बीच सुबह तकरीबन साढ़े 9 बजे कॉलोनी में कचरा उठाव के लिए पहुंचे तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने राजकुमार को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद जैसे ही राजकुमार गिरे ट्रैक्टर का बड़ा पहिया उनके शरीर पर चढ़ गया, जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. लोगों का यह भी कहना है कि नाबालिग ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में धुत्त था. तथा तेज़ आवाज़ में गाना बजा रहा था जिसके कारण वह राजकुमार को देख नहीं पाता और यह हादसा हो गया.













Post a Comment

0 Comments