दर्दनाक हादसा: एक तरफ निकली बहन की डोली, दूसरी तरफ भाई का जनाजा ..

परिजनों के रुदन-क्रंदन के साथ ही माहौल गमगीन हो गया. बाद में सामाजिक नियमों के अनुसार कन्या की विदाई की गई और दूसरी तरफ युवक का अंतिम संस्कार किया गया. इस दुखदाई घटना के बाद मोहल्ले में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.







- चचेरी बहन की शादी के दौरान ट्रेन की चपेट आ गया भाई
- नया बाजार के समीप अहले सुबह हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार वार्ड संख्या 8 अनुसूचित बस्ती के रहने वाले सुदामा राम के 18 वर्षीय पुत्र भुआली की घर के समीप ही रेलवे की पटरी पर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. 




बताया जा रहा है कि मंगलवार को सुदामा राम की भतीजी की बारात आई हुई थी. इसी बीच बुधवार की अहले सुबह उनका पुत्र पटरी पार कर किसी कार्यवश छोटका नुआंव गाँव में जा रहा था. इसी बीच अंधेरा होने के कारण ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद शादी विवाह के घर में मातमी माहौल कायम हो गया. परिजनों के रुदन-क्रंदन के साथ ही माहौल गमगीन हो गया. बाद में सामाजिक नियमों के अनुसार कन्या की विदाई की गई और दूसरी तरफ युवक का अंतिम संस्कार किया गया. इस दुखदाई घटना के बाद मोहल्ले में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

मामले में जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच की. माना जा रहा है कि युवक सुबह की किसी ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.









Post a Comment

0 Comments