बड़ी ख़बर: बंद पड़े लाइट एंड साउंड में हो रही थी शराब की तस्करी, केयरटेकर का पुत्र रंगे हाथ गिरफ्तार ..

उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम के सदस्य ग्राहक बनकर वहां पहुंचे थे जिसके झांसे में शराब तस्कर राहुल कुमार आ गया, जिसके बाद उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में लाइट एंड साउंड में बने उसके कमरे की तलाशी ली गई तो उसमें एक पेटी में रखी 180 एमएल शराब की खेप बरामद की गई. 






- ग्राहक के बीच में पहुंची पुलिस तो हुआ भंडाफोड़
- इलाके में अब भी शराब के अवैध कारोबार की मिल रही सूचना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: तकरीबन 33 वर्षो से बंद पड़े  ध्वनि एवं प्रकाश केंद्र को शराब तस्करों ने अपना अड्डा बना लिया था. तस्करी का काम कोई और नहीं बल्कि केयरटेकर का पुत्र ही कर रहा था. इस बात की गुप्त सूचना मिलने पर नगर थाने की पुलिस ने शराब तस्करी के विरुद्ध अभियान चलाते हुए बुधवार को नगर थाना क्षेत्र के रामरेखा घाट के समीप लाइट एंड साउंड में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने विदेशी शराब की खेप के साथ लाइट एंड साउंड के केयरटेकर धर्मदेव राम के पुत्र राहुल कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई. बाद में उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि, गुप्त सूचना मिली थी कि लाइट एंड साउंड में शराब तस्करी का कारोबार किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस की एक टीम बनाकर वहां छापेमारी की गई. उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम के सदस्य ग्राहक बनकर वहां पहुंचे थे जिसके झांसे में शराब तस्कर राहुल कुमार आ गया, जिसके बाद उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में लाइट एंड साउंड में बने उसके कमरे की तलाशी ली गई तो उसमें एक पेटी में रखी शराब की खेप बरामद की गई. 

बताया जा रहा है कि लाइट एंड साउंड के बंद होने के बाद उधर, लोगों का आना जाना कम होता है. इसी का फायदा उठाकर केयरटेकर धर्मदेव राम का पुत्र शराब तस्करी के कारोबार में लिप्त हो गया था, इसकी शिकायत पुलिस को काफी दिनों से मिल रही थी हालांकि, इस इलाके में अब भी तस्करों की सक्रियता की बातें सामने आ रही है.









Post a Comment

0 Comments