पड़ोसी पर गोली चलाने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार ..

गोलीबारी के मामले में फरार अपराधी को देशी कट्टा व तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इसके विरुद्ध पुलिस के द्वारा फायरिंग का मामला पूर्व में दर्ज किया गया है. उक्त अपराधी पूर्व में भी दो बार जेल जा चुका है. जिसमें आर्म्स एक्ट व चोरी जैसे संगीन अपराध शामिल है. 

 







-  ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने किया ब्रह्मपुर बाजार से गिरफ्तार
- पड़ोसी से हुए विवाद में गोलीबारी का रहा है आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने ब्रह्मपुर बाज़ार के पास से गोलीबारी के मामले में फरार अपराधी को देशी कट्टा व तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इसके विरुद्ध पुलिस के द्वारा फायरिंग का मामला पूर्व में दर्ज किया गया है. उक्त अपराधी पूर्व में भी दो बार जेल जा चुका है. जिसमें आर्म्स एक्ट व चोरी जैसे संगीन अपराध शामिल है. 



इस बारे में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का नाम बीजू नट पिता कन्हैया नट है. जो कि ब्रह्मपुर हाई स्कूल के पास का निवासी है. बताया जा रहा है कि वह अपने एक साथी बिनसारी यादव के साथ मिलकर अपने पड़ोसी से हुए किसी विवाद में फायरिंग का आरोपी है. पड़ोसी के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर दोनों के विरुद्ध पूर्व में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.




उसी मामले में शुक्रवार की देर शाम ब्रह्मपुर बाजार के समीप से बीजू नट को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. जिसकी निशानदेही पर पुलिस के द्वारा उसके घर से एक देशी कट्टा व तीन मोबाइल बरामद किया गया. हथियार बरामद होने के पश्चात पुलिस के द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया था.

उन्होंने बताया कि मामले में फरार चल रहे बीजू तथा उसके साथी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे थे इसी बीच जानकारी मिली कि वह ब्रह्मपुर बाजार में देखा गया है जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया उसके अन्य साथी की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments