शातिर ठग ने दिखाई हाथ की सफाई, बैंक ग्राहक को लगाया हज़ारों का चूना ..

खाताधारी से 44 हज़ार रुपयों की ठगी कर लिए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित खाताधारी के द्वारा थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बताया जा रहा है कि खाताधारक ने स्थानीय शाखा से पैसा निकाला जिसके बाद खुदरा कराने के नाम पर एक ठग ने उनसे पैसों की ठगी कर ली. 








- डुमरांव नगर के स्टेट बैंक के खाताधारी के साथ हुई घटना
- खुदरा कराने के नाम पर पैसे लेकर हुआ फरार


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमराँव थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर के गोला रोड स्थित स्टेट बैंक की शाखा के खाताधारी से 44 हज़ार रुपयों की ठगी कर लिए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित खाताधारी के द्वारा थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बताया जा रहा है कि खाताधारक ने स्थानीय शाखा से पैसा निकाला जिसके बाद खुदरा कराने के नाम पर एक ठग ने उनसे पैसों की ठगी कर ली. 



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर के रहने वाले अमरनाथ राय का बचत बैंक खाता स्टेट बैंक की डुमराँव शाखा में है. वह अपने खाते से पैसे निकालने के लिए शुक्रवार को बैंक पहुंचे थे. पैसा निकालने के पश्चात पैसा खुदरा कराने की बात कहते हुए एक ठग उनके पास पहुंचा तथा उन्हें चकमा देकर उनका सारा पैसा अपने बैग में रख कर फरार हो गया. 

मामले में उन्होंने थाने में आवेदन देकर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष बिंदेश्वरी राम ने बताया कि खाताधारक के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में ठगी का मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments