छात्रशक्ति ने देश, संस्कृति व समाज को समर्पित किया वैलेंटाइन डे ..

गंगा सफाई अभियान के बाद टीम छात्रशक्ति के लोगो ने रामरेखा घाट पर ही देश के सम्मान में  पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को पुष्पांजलि अर्पित की. उसके बाद छात्रशक्ति के कार्यकर्ताओ ने बक्सर के प्रसिद्ध स्थल लाइट एंड साउंड को जीवंत करने के प्रयास में लगे युवा चन्दन कात्यायन के साथ श्रमदान किया गया. 






- गंगा स्वच्छता तथा लाइट एंड साउंड की सफाई के लिए किया श्रमदान, शहीदों को किया नमन
- लाइट एंड साउंड का विकास पार्क या ऑडिटोरियम के रूप में करने की कही बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रामरेखा घाट पर हर रविवार गंगा सफाई अभियान लगातार 329 वें रविवार भी चला. इस दौरान टीम छात्रशक्ति ने गंगा के अंदर से प्लास्टिक व कचरा निकालने का काम किया तथा युवाओं की टीम ने गंगा को निर्मल बनाने के संकल्प को आगे बढ़ाया. गंगा सफाई अभियान के बाद टीम छात्रशक्ति के लोगो ने रामरेखा घाट पर ही देश के सम्मान में  पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को पुष्पांजलि अर्पित की. उसके बाद छात्रशक्ति के कार्यकर्ताओ ने बक्सर के प्रसिद्ध स्थल लाइट एंड साउंड को जीवंत करने के प्रयास में लगे युवा चन्दन कात्यायन के साथ श्रमदान किया गया. अभियान में भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता मिथुन दूबे भी मौजूद  रहे.





इस अवसर पर छात्रशक्ति के संयोजक सौरभ तिवारी ने कहा गंगा देश की धरोहर है. गंगा जीवन रेखा है, गंगा का दर्जा माँ का है, इस लिये माँ की रक्षा करना हर पुत्र का कर्तव्य होता है.  वहीं शहीद इस देश के अमूल्य धरोहर है जिनके कुर्बानी के बदौलत हम सभी आज अपने घरों में चैन की नींद सो रहे हैं. राष्ट्र के अमर शहीदों को हम शत-शत नमन करते है. लाइट एंड साउंड में श्रमदान करने बाद सौरभ ने कहा कि, इस स्थल का विकास पार्क या ऑटोडोरियम के रूप में होना चाहिए. जिला प्रशासन व नगर परिषद को इसके लिए पहल करनी चाहिए. इसके लिए जागरूकता व श्रमदान दोनो आवश्यक है.


कार्यक्रम में समाजिक कार्यकर्ता पप्पू राय, विजय आंनद जोशी, किसलय कांत दूबे, भाजपा नेता राहुल दूबे, विकास कायस्थ, कृष्णकांत तिवारी, जवाहर गोप,  आकाशदीप, कौशल सिंह, महावीर गुप्ता, संजीव तिवारी समेत अन्य लोग उपस्थित रहे.










Post a Comment

0 Comments