ट्यूशन पढ़ने गया किशोर लापता ..

मिली जानकारी के मुताबिक किशोर इटाढ़ी थाना क्षेत्र के जलवासी गांव के रहने वाले जवाहरलाल दूबे उर्फ टुनटुन दूबे का 15 वर्षीय पुत्र आलोक रंजन उर्फ शनि कुमार है जिसका रंग गोरा तथा ऊंचाई तकरीबन 5 फीट है. परिजनों का कहना है कि आखिरी बार उसे पटना के एक शॉपिंग मॉल में देखा गया है लेकिन, उसका पता नहीं चल सका है. 




- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के जल वासी गांव का है मामला
- परेशान घर वाले कर रहे हैं तलाश  

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के जलवासी गांव के रहने वाले एक 15 वर्षीय किशोर घर से लापता हो गया है. बताया जा रहा है कि वह 13 फरवरी को घर से सुबह लगभग 4:00 बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था जिसके बाद वह घर नहीं लौटा. बाद में मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई है लेकिन, अब तक किशोर का कुछ अता पता नहीं चल सका है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक किशोर इटाढ़ी थाना क्षेत्र के जलवासी गांव के रहने वाले जवाहरलाल दूबे उर्फ टुनटुन दूबे का 15 वर्षीय पुत्र आलोक रंजन उर्फ शनि कुमार है जिसका रंग गोरा तथा ऊंचाई तकरीबन 5 फीट है. परिजनों का कहना है कि आखिरी बार उसे पटना के एक शॉपिंग मॉल में देखा गया है लेकिन, उसका पता नहीं चल सका है. इसके बारे में किसी तरह की जानकारी सचल दूरभाष संख्या 83402 82594 पर परिजनों अथवा इटाढ़ी थाना पुलिस को सचल दूरभाष संख्या 9431822334 पर दी जा सकती है.

उधर मामले में पूछे जाने पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष शिवनंदन सिंह ने बताया कि किशोर के दोस्तों के साथ पटना जाने की बात सामने आई है. एक टीम पटना भी रवाना हुई है. जो उसकी तलाश कर रही है.











Post a Comment

0 Comments