प्रेम प्रसंग में हुई ट्रैक्टर चालक की हत्या, एक गिरफ्तार ..

घटनास्थल पर पहुंचे जीआरपी एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने जांच में यह पाया गया कि युवक की अन्यत्र हत्या कर शव को ट्रैक के किनारे लाकर रख दिया गया. बाद में मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के द्वारा छापेमारी करते हुए जितेंद्र नामक एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. 





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ढूढनी गांव का रहने वाला था युवक
- मामले में अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ढूढनी गांव के 25 वर्षीय युवक प्रकाश राम 25 वर्ष की हत्या मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है वहीं, प्रारंभिक अनुसंधान में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. मामले में अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत बताई जा रही है.


दरअसल, बक्सर-चौसा रेलखंड के पवनी-कमरपुर हाल्ट के समीप शुक्रवार की सुबह ढूढनी गांव के रहने वाले प्रकाश राम (25 वर्ष) पिता-प्रेमचंद्र राम का शव मिला था. जाँच में यह ज्ञात हुआ कि उसकी हत्या कर शव को ट्रैक के किनारे लाकर रख दिया गया था. मामले में स्थानीय निवासी राहुल राजभर तथा बारूपुर के रहने वाले ऋषिकेश राजभर एवं उनके भाई जितेंद्र राजभर को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. 




दोस्तों ने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट:

ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी में सभी आपस में दोस्त हैं तथा घटना की रात तीनों एक साथ ही घर से निकले थे. रास्ते में इन्होंने शराब की तथा विवाद होने पर मारपीट कर प्रकाश की हत्या कर दी तथा चौक रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया. घटनास्थल पर पहुंचे जीआरपी एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने जांच में यह पाया गया कि युवक की अन्यत्र हत्या कर शव को ट्रैक के किनारे लाकर रख दिया गया. बाद में मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के द्वारा छापेमारी करते हुए जितेंद्र नामक एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. 

प्रेम-प्रसंग में कर दी हत्या:

बताया जा रहा है कि, मृतक का घटना में शामिल तीनों अभियुक्तों के घर के किसी लड़की के साथ प्रेम संबंध था. इसी बात से नाराज हो युवकों ने योजनाबद्ध तरीके से उसकी हत्या कर दी. थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments