चोरी की बाइक के साथ दो चोर गिरफ्तार ..

इनके यहां से दो बाइक को जब्त किया गया है. एक अपाची तथा दूसरी पैशन प्रो है. उन्होंने बताया कि बारी टोला के नौशाद अली का अपाची बाइक पिछले वर्ष चार फरवरी को बारी टोला से चोरी हो गयी थी इसी बीच रविवार की शाम उन्हें  उनकी बाइक लेकर जाता हुआ एक युवक  दिखाई दिया उसी वक्त को रोक कर पूछताछ करते हुए पुलिस को सूचना दी गई.

 





- नगर थाना क्षेत्र के सारीमपुर से हुई गिरफ्तारी
- अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए भी की जा रही है छापेमारी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चोरी की दो के नगर पुल के समीप बाइक चोरी के आरोप में एक युवकों को गिरफ्तार किया गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर चोरी की घटनाओं में शामिल  एक युवक सहित चोरी की दो बाइक को बरामद किया गया है. 



घटना के संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि बाइक चोरी करने के आरोप में गिरफ्त में लिए गए युवक का नाम उमेश यादव एवं सोनू यादव है, जो छोटकी सारीमपुर के रहने वाले हैं. इनके यहां से दो बाइक को जब्त किया गया है. एक अपाची तथा दूसरी पैशन प्रो है. उन्होंने बताया कि बारी टोला के नौशाद अली का अपाची बाइक पिछले वर्ष चार फरवरी को बारी टोला से चोरी हो गयी थी इसी बीच रविवार की शाम उन्हें  उनकी बाइक लेकर जाता हुआ एक युवक  दिखाई दिया उसी वक्त को रोक कर पूछताछ करते हुए पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस के हस्तक्षेप से एक अन्य युवक तथा दो बाइक बरामद की गई. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरों से पूछताछ में मिले सुरागों के आधार पर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है. बाइक चोरों की निशानदेही पर जल्द ही और भी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाएगा.









Post a Comment

0 Comments