काली मंदिर से दो लाख के स्वर्णाभूषणों की चोरी ..

सुबह 5:30 बजे उस वक्त हुई जब पुजारी मंदिर में पहुंचे, वहां उन्हें मंदिर के कई दरवाजों के ताले टूटे हुए दिखे. सबसे अंदर जाने पर देवी की प्रतिमा के स्वर्ण आभूषण गायब दिखे. साथ ही दान पेटी से भी पैसे निकाल लिए गए हैं. बाद में अज्ञात चोरों के विरुद्ध नया भोजपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.







- राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर पुराना भोजपुर स्थित मंदिर में हुई चोरी
- चोरी से पहले सीसीटीवी कैमरों को चोरों ने किया क्षतिग्रस्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर पुराना भोजपुर के समीप काली मंदिर से अज्ञात चोरों ने तकरीबन 2 लाख रुपये के गहनों की चोरी कर ली है. घटना की जानकारी सोमवार सुबह 5:30 बजे उस वक्त हुई जब पुजारी मंदिर में पहुंचे, वहां उन्हें मंदिर के कई दरवाजों के ताले टूटे हुए दिखे. सबसे अंदर जाने पर देवी की प्रतिमा के स्वर्ण आभूषण गायब दिखे. साथ ही दान पेटी से भी पैसे निकाल लिए गए हैं. बाद में अज्ञात चोरों के विरुद्ध नया भोजपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

इस संदर्भ में थाने में दिए अपने आवेदन में पुजारी ने बताया है कि चोरों ने बेहद ही शातिराना ढंग से चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि चोरों ने सबसे पहले मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर फेंक दिया, जिसके बाद उन्होंने आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि इस मंदिर में दो वर्ष के दौरान तीन बार चोरी हो चुकी है. मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद नया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.












Post a Comment

0 Comments