शराबबंदी वाले राज्य में चल रही शराब फैक्ट्री का उद्भेदन, कई गिरफ़्तार ..

राजपुर थाना क्षेत्र के हेठुआ गांव में शराब की मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. मौके पर पुलिस ने शराब के साथ ही निर्माण में प्रयुक्त होने वाली सामग्री को भी बरामद किया है. साथ ही फैक्ट्री परिसर से ही एक नई बाइक भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हेठुआ गाँव में अवैध रूप से शराब का निर्माण किया जा रहा है. 

 



 





- राजपुर थाना क्षेत्र के हेठुआ से हुई गिरफ्तारी
- मामले में फरार अभियुक्तों के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के हेठुआ गांव में शराब की मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. मौके पर पुलिस ने शराब के साथ ही निर्माण में प्रयुक्त होने वाली सामग्री को भी बरामद किया है. साथ ही फैक्ट्री परिसर से ही एक नई बाइक भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हेठुआ गाँव में अवैध रूप से शराब का निर्माण किया जा रहा है. इस सूचना के आलोक में पुलिस ने गांव में छापेमारी की और मौके से 246 ब्लू लाइन देशी शराब तथा शराब बनाने में प्रयुक्त की जाने वाली सामग्री बरामद की. बरामद सामग्रियों में 525 बोतल के ढक्कन 50 खाली कार्टून, दर्जन भर से अधिक खाली बोतल तथा एक काले रंग की बाइक एवं बारकोड पेपर बरामद किया गया है. 


इस बाबत जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष शाहकार खान ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम का गठन कर हेठुआ गांव में छापेमारी की गई जहां स्थानीय निवासी श्याम नारायण साह, गुड्डू कुमार, नुनु सिंह, मैना साह तथा मंगरांव गांव के रहने वाले तथा गौतम कुमार, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के ताजपुर के रहने वाले अनिल कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया हालांकि, इस दौरान धंधे में संलिप्त मुख्य आरोपी प्रकाश साह अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्तों को भी चिन्हित कर लिया गया है तथा उनके विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. साथ ही गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है.









Post a Comment

0 Comments