केवल 15 फीसद भुगतान पर पाए नई चमचमाती बाइक ..

बजाज टू व्हीलर के अधिकृत विक्रेता कैलाश ऑटो के द्वारा महालोन और इंजन ओवरऑल कैम्प चलाया जा रहा है. इस दौरान बाइक की खरीदारी पर दो से तीन हज़ार रुपये तक की नगद  छूट दी जा रही है वहीं, बाइक रिपेयरिंग के लिए आ रहे वाहन मालिकों को भी आकर्षक छूट का लाभ दिया जा रहा है. 






- कैलाश ऑटो में आयोजित है बजाज महालोन मेला
- सर्विसिंग के दौरान भी स्पेयर पार्ट्स व इंजन आयल में खरीद में भी छूट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बजाज टू व्हीलर के अधिकृत विक्रेता कैलाश ऑटो के द्वारा महालोन और इंजन ओवरऑल कैम्प चलाया जा रहा है. इस दौरान बाइक की खरीदारी पर दो से तीन हज़ार रुपये तक की नगद  छूट दी जा रही है वहीं, बाइक रिपेयरिंग के लिए आ रहे वाहन मालिकों को भी आकर्षक छूट का लाभ दिया जा रहा है. साथ ही बजाज के विशेषज्ञ मैकेनिकों के द्वारा उनके बाइक की रिपेयरिंग की जा रही है.
.


इस बाबत जानकारी देते हुए शो रूम के संचालक अमित सिंह ने बताया कि, प्लेटिना बाइक की खरीद पर तीन हज़ार रुपये व पल्सर बाइक पर दो हज़ार रुपये की छूट है. ग्राहकों की सुविधा के लिए 85 फ़ीसदी तक की फाइनांस की सुविधा दी जा रही है. केवल 15 फीसदी डाउनपेमेंट पर ग्राहक गाड़ी खरीद सकते हैं. ग्राहक बिना किसी एडवांस चेक के मनपसंद बाइक की खरीदारी कर सकते हैं. उन्हें आसान किश्तों पर भुगतान करने सुविधा भी दी जा रही है. साथ ही इंजन ओवरऑल कैम्प की तहत लेबर चार्ज पर 30 फीसद, स्पेयर पार्ट्स में 5 फीसद, इंजन ऑयल पर 10 फीसद छूट के साथ इंजन की 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है









Post a Comment

0 Comments