जिले में दूसरे राज्यों से कोरोना का संक्रमण लेकर पहुंचे 10 यात्री ..

सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि इसके पूर्व रोना संक्रमण ग्रसित पांच लोग मिले थे अभी यह संख्या बढ़ 10 हो गई है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से पहले की तरह ही सतर्क व सजग रहने की आवश्यकता है.

 




- चिलहरी, इटाढ़ी, सिकरौल आदि जगहों के निवासी हैं संक्रमितों में शामिल
- स्थानीय रेलवे स्टेशन पर जाँच के क्रम में सामने आए मामले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रविवार को बक्सर में कोरोना के 5 संक्रमित मरीज पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि सभी बाहर से आए यात्री हैं जिनकी बक्सर रेलवे स्टेशन पर कोरोना वायरस संक्रमण की जांच की गई और उन्हें संक्रमित पाया गया. इन सभी का आरटीपीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है. संक्रमित लोगों में चिलहरी के रहने वाले तथा गुजरात से लौटे 18 वर्षीय युवक, सूरत से लौटे रोहतास के रहने वाले 20 वर्षीय युवक, इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कनपुरा के रहने वाले अहमदाबाद से लौटे 18 वर्षीय युवक तथा अहमदाबाद से ही लौटे इटाढ़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले 18 वर्षीय युवक एवं सिकरौल थाना क्षेत्र के रहने वाले 53 वर्षीय व्यक्ति शामिल हैं. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि इसके पूर्व रोना संक्रमण ग्रसित पांच लोग मिले थे अभी यह संख्या बढ़ 10 हो गई है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से पहले की तरह ही सतर्क व सजग रहने की आवश्यकता है.














Post a Comment

0 Comments