14 मार्च से शुरू होगा मिस्टर एंड मिसेज ब्यूटी कॉन्टेस्ट ..

जो बच्चे ग्रैंड फिनाले तक पहुंचते हैं तथा जीत हासिल करते हैं उसके बाद उन्हें फिनाले में शामिल होने का मौका मिलेगा. फिनाले में खिताब जीतने वाले बच्चों को आगे चलकर मान्यवर, विवाह, आलिया या अन्य ब्रांडेड कंपनी में ऐड करने का मौका प्राप्त होगा.

 




- डीटूएक्स डांस एकेडमी के द्वारा किया जा रहा है आयोजन
- 30 प्रतिभागियों को किया जाएगा शामिल, विजेता को मिलेगा ग्रैंड फिनाले में शामिल होने का मौका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के बाइपास रोड स्थित काली मंदिर के बगल में संचालित डीटूएक्स डांस एकेडमी में आगामी 14 मार्च को "मिस्टर एंड मिसेज ब्यूटी कॉन्टेस्ट" का ऑडिशन का आयोजन किया जा रहा है. ऑडिशन पूरी तरह से निशुल्क होगा जिसमें जिले के इच्छुक प्रतिभागी भाग ले सकते हैं. ऑडिशन के दौरान सम्मिलित प्रतिभागियों में से 30 लोगों का चयन किया जाएगा. ऑडिशन में चुने जाने वाले प्रतिभागियों को पटना में आयोजित होने वाले ग्रैंड फिनाले एवं फिनाले के लिए तैयारी कराई जाएगी. बता दें कि इस क्षेत्र में दिलचस्पी रखने वाले बच्चों को ऑडिशन के माध्यम से चयन करने के पश्चात उन्हें पटना में आयोजित होने वाले ग्रैंड फिनाले में सम्मिलित किया जाएगा. "मिस्टर एंड मिसेज ब्यूटी कांटेस्ट" के ऑडिशन का आयोजन कर रहे आर्यन कुमार जोकि नीव से फैशन डिजाइनिंग किए हैं उन्होंने बताया कि इस ऑडिशन का आयोजन 20 जिलों में किया जा रहा है जहां ऑडिशन के दौरान सभी जिलों में 30 प्रतिभागियों को चयनित किया जाएगा और उन्हें ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार किया जाएगा ग्रैंड फिनाले में 20 जिलों के प्रतिभागी सम्मिलित होंगे उनमें से चयनित प्रतिभागियों को पटना में आयोजित फिनाले में शामिल होने का मौका मिलेगा उन्होंने बताया कि यहां के बच्चों में छिपी प्रतिभाओं को निखारने एवं उन्हें इस क्षेत्र में बेहतर मुकाम दिलाने के उद्देश्य से इस तरह का आयोजन किया जा रहा है आगे चलकर यही बच्चे इंटरनेशनल लेवल पर आयोजित होने वाले फैशन शो एवं ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी अपने मेहनत के बदौलत शामिल हो सकते हैं





फैशन डिजाइनर आर्यन कुमार बताते हैं कि ऑडिशन बिल्कुल ही फ्री होगा लेकिन. जो 30 बच्चों को चयनित किया जाएगा. उन्हें ग्रैंड फिनाले की तैयारी कराने के लिए उनसे ग्रूमिंग फीस लिया जाएगा. ग्रैंड फिनाले के लिए टैलेंटेड शिक्षको के द्वारा तैयारी कराई जाएगी ग्रूमिंग क्लास 10 दिन का होगा, जिसमें रैंप वॉक, इंट्रोडक्शन क्लास, प्रेजेंटेशन क्लास कराया जाएगा. ग्रूमिंग क्लास की शुल्क 5 हज़ार रुपये देय होगा. ग्रैंड फिनाले में जीत हासिल करने वाले प्रतिभागियों को पटना में आयोजित होने वाले फिनाले में शामिल होने का मौका मिलेगा.




बक्सर में "मिस्टर एंड मिसेज ब्यूटी कॉन्टेस्ट" व फैशन वॉक का ऑडिशन बक्सर के जाने-माने डांस क्लास डीटूएक्स एकेडमी के डांस टीचर धर्मेन्द्र कुमार के देखरेख में की जा रही है. डीटूएक्स डांस एकेडमी के डांस टीचर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि ऑडिशन के दौरान 30 बच्चों को चयनित किया जाएगा तथा ग्रैंड फिनाले के लिए तैयारी कराई जाएगी. जो बच्चे ग्रैंड फिनाले तक पहुंचते हैं तथा जीत हासिल करते हैं उसके बाद उन्हें फिनाले में शामिल होने का मौका मिलेगा. फिनाले में खिताब जीतने वाले बच्चों को आगे चलकर मान्यवर, विवाह, आलिया या अन्य ब्रांडेड कंपनी में ऐड करने का मौका प्राप्त होगा. उन्होंने बताया ऑडिशन का खर्च स्पॉन्सर्स के माध्यम से एवं ज्यादातर खर्च डीटूएक्स डांस एकेडमी एवं आयोजन कर्ता के तरफ से निर्वहन किया जाएगा..









Post a Comment

0 Comments